बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह के निधन की खबर से हर कोई सदमे में हैं। हर कोई सुशांत को सोशल मीडिया के जरिए श्रद्धांजलि दे रहे हैं। एक-एक करके सभी लोग एक्टर के अंतिम दर्शन करने के लिए कूपर अस्पताल पहुंच रहे हैं।

इसी बीच सुशांत की सबसे खास दोस्त और उनकी रयूमर्ड गर्लफ्रेंड रेहा चक्रवर्ती भी कूपर अस्‍पताल पहुंची हैं। हाल ही में इस दौरान की तस्वीरें सामने आईं हैं। कार से उतरने के बाद रिया के चेहरे की शिकन साफ झलक रही है । सूत्रों के मुताबिक रेहा पिछले कुछ दिनों से सुशांत सिंह राजपूत के साथ रहीं थीं। हालांकि, सुसाइड से एक दिन पहले ही सुशांत न रेहा को घर वापस भेजा। लगभग एक साल पहले यह खबर भी आई थीं कि सुशांत रुमर्ड गर्लफ्रेंड रिया के साथ रहने के लिए एक नए घर की तलाश में थे।

बता दें कि एक्टर के मोबाइल रिकॉर्ड के मुताबिक उन्होंने अपना आख‍िरी कॉल रिया चक्रवर्ती और महेश शेट्टी को मिलाया था लेक‍िन दोनों ने ही सुशांत का कॉल नहीं उठाया। अब इस केस को आगे ले जाते हुए पुलिस दोनों से पूछताछ करेगी।

रिपोर्ट के मुताबिक 13 जून को रात 12 बजे के बाद सुशांत ने रेहा चक्रवर्ती और महेश शेट्टी को कॉल किया था, पर दोनों ने कोई जवाब नहीं दिया। सुशांत के सुसाइड करने के पीछे का कारण जानने के लिए पुलिस जोर-शोर से लगी है। रिया और महेश के अलावा पुलिस सुशांत के कुछ अन्य दोस्तों से भी पूछताछ करेगी।

Categories: Uncategorized