बॉलीवुड फिल्म ‘सिंघम’ में अजय देवगन के अपोजिट नजर आईं एक्ट्रेस काजल अग्रवाल काजल ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी। इसके अलावा वह ‘स्पेशल 26’ और ‘दो लफ्जों की कहानी’ में भी नजर आ चुकी हैं। काजल बेशक बॉलीवुड में अपना सिक्का न जमा पाईं हो लेकिन साउथ इंडस्ट्री में काजल का नाम टॉप एक्ट्रेसेस में लिया जाता है। काजल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं अपनी स्टाइलिश तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में हैं. लेकिन इस बार काजल डेटिंग को लेकर सुर्खियों में हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस काजल अग्रवाल टेनिस आइकन लिएंडर पेस को डेट कर रही हैं हालांकि काजल अग्रवाल या लिएंडर पेस में से किसी ने भी अपने रिश्ते को लेकर कुछ नहीं कहा है. लेकिन उनके फैंस इस खबर से काफी खुश नजर आ रहे हैं कुछ फैंस ने तो ये भी कहा है कि अगर सच में काजल अपनी पर्सनल लाइफ मैं आगे बढ़ रही हैं तो ये बहुत ख़ुशी की बात है.

आपको बता दें कि 2019 में काजल ने एक चैट शो में अपनी शादी के प्लान्स के बारे में बताया था कि वे जल्दी ही शादी करने का प्लान कर रही हैं. हालांकि उन्होंने अपने रिलेशनशिप स्टेट्स के बारे में कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया था. काजल ने कहा था हां मैं जल्द ही अपनी शादी प्लान करूंगी. काजल ने इंटरव्यू में अपने फ्यूचर हसबैंड में खूबियां को लेकर कहा था- बहुत सारी चीजें हैं. लेकिन मेरे हिसाब से सबसे महत्वपूर्ण है कि उसे आध्यात्मिक, केयरिंग और मुझे लेकर काफी फिक्रमंद होना चाहिए.

अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो काजल अग्रवाल जल्द ही फिल्म इंडियन 2 में नजर आएंगी. फिल्म में उनके साथ कमल हासन लीड रोल में होंगे. ये फिल्म साल 1996 में आई फिल्म इंडियन का सीक्वल है. इस फिल्म को एस शंकर डायरेक्ट कर रहे हैं.