फिल्म ‘बाहुबली’ में भल्लालदेव का किरदार निभाने वाले साउथ सुपरस्टार राणा दग्गुबाती ने लॉकडाउन के बीच खुशखबरी सुनाई है। उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड मिहिका बजाज से सगाई कर ली है। राणा ने इसका खुलासा खुद अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में मिहिका के साथ तस्वीर शेयर करते हुए किया और लिखा- ‘ये ऑफिसियल हो गया है.’

सगाई की तस्वीरों में राणा दग्गुबाती और उनकी मंगेतर मिहीका बजाज साथ बैठे हुए हैं और काफी खुश नजर आ रहे हैं. राणा ने सफेद धोती और कुरता पहना हुआ है तो वहीं मिहीका ऑरेंज और पिंक कलर की साड़ी में नजर आ रही हैं. दोनों की जोड़ी बहुत खूबसूरत लग रही है ऐसा लग रहा कि जैसे ये दोनों एक दूसरे के लिए ही बने हों.

आपको बता दें कि 12 मई को राणा दग्गुबाती ने एक पोस्ट के जरिए बताया था कि उन्होंने मिहीका को प्रपोज किया है. इस प्रपोजल के जवाब में मिहीका ने हां कहा था. पोस्ट के कैप्शन में भी राणा ने यही लिखा था, ‘और उसने हां कर दी.’ राणा दग्गुबाती के इस ऐलान के बादके साउथ और बॉलीवुड के को-स्टार्स ने बधाईयों देनीं शुरू कर दी थीं.

अगर वर्क फ्रंट कि बात करें तो राणा दग्गुबाती ने भारतीय सिनेमा की सबसे बड़ी फिल्म बाहुबली में भल्लाल देव का किरदार निभाया था. उनका मुकाबला प्रभास से था. इस फिल्म में उनके काम को खूब सराहा गया था. इसके अलावा राणा ने बॉलीवुड फिल्मों जैसे हाउसफुल 4, द गाजी अटैक, बेबी और दम मारो दम संग अन्य में काम किया है.