रिया चक्रवर्ती ने सोशल मीडिया पर की वापसी, फोटो शेयर कर कही ये बात

लंबे समय से सोशल मीडिया दूर रहने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने सोमवार यानी आठ मार्च को अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर एक तस्वीर साझा की है. उन्होंने अपनी मां के साथ एक तस्वीर शेयर कर महिला दिवस की शुभकामनाएं दी है. गौरतलब है कि रिया चक्रवर्ती पर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निध’न के बाद कई आरोप लगे थे. जिसके बाद वह सोशल मीडिया से दूर हो गई थीं, उन्होंने अपना आखिरी पोस्ट 27 अगस्त को किया था.

रिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक खास तस्वीर साझा की है. इस तस्वीर में वह अपने हाथ में अपनी मां का हाथ लिए हुए हैं. हालांकि इस तस्वीर में दोनों का चेहरा नहीं नजर आ रहा है लेकिन उनके हाथ नजर आ रहे हैं. उन्होंने इस तस्वीर को साझा करते हुए लिखा- ‘हमें महिला दिवस की बधाई… मां और मैं… एक साथ हमेशा के लिए… मेरी ताकत, मेरा विश्लवास, मेरा धैर्य- मेरी मां’.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty)

 

रिया का ये पोस्ट मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इससे पहले उन्होंने आखिरी पोस्ट 27 अगस्त को किया था. जिसमें उन्होंने बताया था कि किस तरह उनके घर के बाहर लोग उनके पिता को घेरे हुए हैं.

सुशांत की मौ’त के बाद रिया पर तरह-तरह के आरोप लगे थे. इसके कारण रिया जेल भी गई थीं. वहीं, वह ड्र’ग्स केस में भी पुलिस के शिकंजे में आ गई थीं. हालांकि उन्हें बाद में बेल मिल गई, लेकिन तब तक बहुत कुछ बदल चुका था, उनकी लाइफ और बॉलीवुड में उनकी जगह भी. रिया बॉलीवुड इंडस्ट्री से किनारे हो चुकी थी.

You may also like...