बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने अपनी बेहतरीन एक्टिंग से सबको दीवाना बना दिया है। सारा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. सारा ने सोमवार देर रात इंस्टाग्राम पर एक मैसेज में बताया कि उनके ड्राइवर की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. बाद में ड्राइवर को क्वारनटीन सेंटर में भेज दिया गया है.

Mumbai : Bollywood Actress Sara Ali Khan poses during trailer launch of their upcoming film “Love Aaj Kal” in Mumbai, Friday, Jan. 17, 2020. (PTI Photo)(PTI1_17_2020_000225B)

आपको बता दें कि सारा अली खान ने मैसेज में लिखा, मैं आप लोगों को बताना चाहती हूं कि हमारे ड्राइवर की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. रिपोर्ट मिलते ही बीएमसी को सूचना दी गई और बाद में ड्राइवर को क्वारनटीन सेंटर में भेज दिया गया है.

एक्ट्रेस ने ये भी बताया कि मेरे परिवार के लोग और घर के सारे स्टाफ की रिपोर्ट निगेटिव आई है. हम सभी लोग जरूरी एहतियात बरत रहे हैं. बीएमसी की ओर से दी जा रही गाइडलाइंस का पुरे तरीके से पालन कर रहे हैं गाइडलाइंस के लिए धन्यवाद.

आपको बता दें कि बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय और बेटी अराध्या के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उनके फैंस काफी उदास है और उनकी सलामती के लिए दुआएं मांग रहे हैं. देश के कई हिस्सों से ऐसी खबरें आ रही हैं अमिताभ बच्चन के स्वस्थ होने के लिए पूजा-अर्चना भी की जा रही है.

Categories: Bollywood