बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर के निधन के बाद बीते दिन घर पर ही प्रार्थना सभा आयोजित की गई। वहीं परिवार ने मुंबई के बाणगंगा में ही ऋषि कपूर की अस्थियां विसर्जित कीं। इस बीच ऋषि कपूर की भतीजी करीना कपूर ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर कर ट्रोल हुई. लोगों ने कहा ऋषि कपूर के निधन को दो दिन भी नहीं बीते और हंसी मजाक करने लगीं।

दरसल बात ये है कि करीना कपूर ने इंस्टाग्राम पर अपने बेटे तैमूर अली खान और सैफ अली खान की तस्वीर शेयर की थी इसमें सैफ अली खान बेटे तैमूर के बाल काटते नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया को करीना कपूर का ये अंदाज बिल्कुल रास नहीं आया और ट्रोलर्स ने करीना कपूर को जमकर लताड़ लगा दी।

https://www.instagram.com/p/B_r0TPGJ6Eq/?igshid=1g83vxgcf7vs6

करीना कपूर ने 3 मई को इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर की। जिसमें तैमूर अली खान के सैफ अली खान बाल काटते नजर आ रहे हैं। साथ ही करीना कपूर ने हंसी मजाक करते हुए कैप्शन भी लिखा, उन्होंने कहा- क्या किसी को हेयरकट लेना है? करीना कपूर को इस तस्वीर के चलते ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है। इंस्टाग्राम यूजर्स ने कहा कि चाचा ऋषि कपूर के निधन को चंद दिन भी नहीं हुए कि वह ऐसे मजाक करती नजर आ रही हैं। एक अन्यू यूजर ने लिखा, कैसे आप एन्जॉय कर लेते हो अभी दो दिन भी पूरे नहीं हुए। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि क्या सच में वह तुम्हारे परिवार के सदस्य थे?

आपको बता दें कि करीना कपूर ने ऋषि कपूर की भी तीन तस्वीरें शेयर की थी और 30 अप्रेल को ऋषि कपूर के निधन वाले दिन भी करीना कपूर पति सैफ अली खान संग सुबह 9 बजे ही अस्पताल पहुंच गई थीं और पूरा दिन ऋषि कपूर के परिवार संग ही थीं।