बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या बच्चन की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. हालांकि बच्चन परिवार के सदयस्यों में कोरोना के बहुत ही मामूली लक्षण थे और जया बच्चन में कोरोना के कोई लक्षण नहीं थे. नानावटी अस्पताल की रिपोर्ट की मानें तो अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन की हालत स्थिर बनी हुई है. सारा देश बच्चन परिवार के जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं.

आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन की हालत अब ठीक है. दोनों में कोरोना के हल्के लक्षण पाए गए थे इस वजह से उपचार में ज्यादा सख्ती की जरूरत नहीं है. दोनों की सेहत में धीरे-धीरे सुधार देखने को मिल रहे है. ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन भी कोरोना संक्रमित हैं और फिलहाल होम क्वारनटीन हैं.

आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन ने शनिवार को ट्विटर के जरिए जनता को अपने कोरोना संक्रमित होने के बारे में बताया और उन सभी लोगों से कोरोना टेस्ट कराने के लिए कहा था जो पिछले 10 दिनों में उनके संपर्क में आए थे.

अमिताभ बच्चन के प्रशंसक उनके ठीक होने के लिए दुआ मांग रहे हैं. कई लोगों ने तो अपने-अपने घरों में अमिताभ बच्चन की अच्छी सेहत के लिए पूजा भी करनी शुरू कर दी है. सोशल मीडिया पर कई सारे ऐसी तस्वीरें वायरल हो रही हैं जो इस बात का प्रमाण हैं कि अमिताभ बच्चन को देश के निवासी कितनी श‍िद्दत से चाहते हैं.

Categories: Bollywood