बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन और एक्ट्रेस करिश्मा कपूर एक दुसरे के प्यार में पागल हुआ करते थे. अभिषेक और करिश्मा ने एक दुसरे को 5 सालों तक डेट किया और फिर 2002 में अमिताभ बच्चन के 60वे जन्मदिन पर सगाई भी रचाई थी. ऐसे में आज हम आपको करिश्मा के उस इंटरव्यू के बारे में बताने जा रहे हैं जिसमे करिश्मा ने बताया था कि अभिषेक बच्चन ने उन्हें किस अंदाज़ में प्रपोज किया था और इस पर उनका क्या रिएक्शन था.

करिश्मा ने इंटरव्यू में ये भी बताया था कि अभिषेक ने उन्हें अचानक ही प्रपोज कर दिया था. अभिषेक ने उनके सामने एक चमचमाती हीरे की अंगूठी रखी और घुटने के बल बैठ करिश्मा को शादी के लिए प्रपोज कर दिया. करिश्मा ने कहा कि ये सब इतना जल्दी हुआ की मैं अभिषेक को मना नहीं कर पाई. करिश्मा को लगा कि उन्हें एक सही जीवनसाथी मिल गया हैं. उन्हें बच्चन परिवार से अच्छी कोई फैमिली नहीं मिल सकती. अभिषेक और करिश्मा साथ में बेहद खुश थे क्योंकि दोनों की सगाई हो चुकी थी लेकिन फिर दोनों अलग हो गए. उन्होंने अपनी सगाई तोड़ दी. अब ऐसा क्यों हुआ इसकी असली वजह तो करिश्मा और अभिषेक ने आज तक नहीं बताई हैं. हालाँकि इसके पीछे का कारण करिश्मा की माँ बबीता कपूर को बताया जाता हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शादी के पहले बबीता कपूर ने अमिताभ बच्चन के सामने एक शर्त रखी थी. वे चाहती थी कि अमिताभ बच्चन अपनी संपत्ति का एक बड़ा हिस्सा अभिषेक के नाम कर दे, ताकि उसकी बेटी करिश्मा के पास एक सुरक्षित भविष्य हो. दरअसल उस दौरान अभिषेक का करियर कोई ख़ास नहीं चल रहा था ऐसे में बबीता कपूर को बेटी के भविष्य की चिंता थी. हालाँकि अमिताभ ने इस शर्त को मानने से इनकार कर दिया. उसके बाद खबरें यह भी आईं कि बच्चन परिवार ने करिश्मा से कहा था कि शादी के बाद वो फिल्मों में काम नहीं करेगी. इस पर भी माँ बबीता कपूर नाराज़ हुई थी. उन दिनों करिश्मा का करियर बहुत अच्छा चल रहा था. बस यही कारण हैं कि दोनों की शादी नहीं हो पाई और सगाई भी टूट गई. उधर जया बच्चन ने कहा था कि इस शादी को ना करने का पूरा निर्णय अभिषेक बच्चन का ही था. वहीं करिश्मा की मम्मी बबीता कपूर का मीडिया से कहना था कि उन्हें भी नहीं पता था कि एेसा क्या हुआ जो ये दोनों अलग हो गए. लेकिन अभिषेक और करिश्मा ने अपने रिश्ते को लेकर मीडिया से कभी कोई बात नहीं की थी.

आपकी बता दें कि करिश्मा कपूर और अभिषेक बच्चन दोनों ही अपनी लाइफ में आज बेहद खुश हैं. अभिषेक ने ऐश्वर्या राय से शादी रचा बेटी आराध्या के साथ जीवन बिता रहे हैं जबकि करिश्मा तलाक के बाद अपने दोनों बच्चों की परवरिश अकेले ही कर रही हैं. इसके साथ ही वे बॉयफ्रेंड संदीप तोषनीवाल को डेट कर रही हैं.