टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी इंडस्ट्री की दुनिया से कोसों से दूर हैं लेकिन फिर वो सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। कभी अपने वीडियो को लेकर कभी तो कभी फोटोशूट को लेकर वो चर्चा में में बनी रहती हैं. पलक तिवारी ने हाल ही में फिर से एक फोटोशूट कराया है जिसकी वजह से वो एक बार फिर सुर्ख़ियों में आ गई हैं.

आपको बता दें कि पलक तिवारी ने फिर से अपना लेटेस्ट फोटोशूटअपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. तस्वीरों में पलक तिवारी काफी हॉट लग रही हैं. पलक ने ये फोटोशूट फर्श पर लेटकर कराया है. फैंस को उनकी ये तस्वीरें काफी पसंद आ रही हैं पलक की इस पोस्ट पर उनके फैंस काफी मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं.

https://www.instagram.com/p/CAyCR92njvN/?igshid=8ulpxhph4cr3

पलक तिवारी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. पलक अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती है उनके इंस्टाग्राम पर 4 लाख से भी ज्यादा फॉलोवर्स हैं. उनकी कोई भी तस्वीर हो या वीडियो आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं. हाल ही में उनका एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वो अपने तीन साल के भाई को उठाकर एक्सरसाइज करती नजर आ रही थीं.

आपको बता दें कि पलक तिवारी टीवी की मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी और उनके पहले पति राजा चौधरी की बेटी है. इसके बाद श्वेता ने अभिनव कोहली से शादी कर ली थी. रेयांश श्वेता और अभिनव का बेटा है.