बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी लॉकडाउन के चलते इन दिनों घर पर रहकर फैन्स को एंटरटेन कर रही हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर मजेदार वीडियो बनाकर शेयर कर रही हैं जो उनके फैन्स को बेहद पसंद आ रहे हैं. एक्ट्रेस के इस काम में उनका साथ पति राज कुंद्रा दे रहे हैं. अब शिल्पा और राज का एक लेटेस्ट टिक टॉक वीडियो सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि राज कुंद्रा सफाई कर रहे होते हैं कि तभी आवाज आती है कि खाना खा लो आलू-पनीर की सब्जी बनी है. इतना सुनते ही राज कुंद्रा को गुस्सा आ जाता है और वो कहते हैं कि ये सारा खाना मैंने ही बनाया है. इतना कहकर राज कुंद्रा अजीब सा मुंह बना लेते हैं. फैंस को उनका ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है.

https://www.instagram.com/p/CAzZZq0nFNv/?utm_source=ig_web_copy_link

आपको बता दें कि शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रहे हैं वो अक्सर अपने फोटोज वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करते रहते हैं हाल ही में शिल्पा और राज का एक टिकटॉक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वो आलू के पराठे को लेकर मुंह बनाते नजर आए थे. उनके इस वीडियो को भी फैंस ने काफी पसंद किया था.

अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो शिल्पा शेट्टी जल्द ही ‘हंगामा 2’ और ‘निकम्मा’ के जरिए बॉलीवुड में वापसी करेंगी. हंगामा 2 में शिल्पा शेट्टी, परेश रावल और मीजान जाफरी के साथ दिखाई देंगी तो वहीं निकम्मा में शिल्पा शेट्टी, अभिमन्यु दसानी और शर्ली सेतिया के साथ अहम भूमिका निभाती नजर आएंगी.