बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ अपने सुरों से सबका दिल चूरा लेती है। नेहा ने अपने सिंगिंग करियर में नई ऊंचाइयों को छुआ है. लेकिन ऐसा ही उनकी लव लाइव को लेकर नहीं कहा जा सकता. क्योंकि उनकी लव लाइफ काफी उतार चढ़ाव वाली रही है.

नेहा कक्कड़ ने लंबे समय तक एक्टर हिमांश कोहली को डेट किया. लेकिन बाद में दोनों का ब्रेक अप हो गया. अब जब सब फिर पटरी पर लौट रहा है तब नेहा ने लोगों को रिलेशनशिप को लेकर सलाह देते हुए इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर की है. पोस्ट में लिखा है- प्यार आपको जोड़ता है, कभी तोड़ता नहीं. अब इस लाइन पर नेहा ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.

नेहा ने लिखा है कि अगर प्यार आपको नहीं जोड़ पा रहा है तो उस रिलेशनशिप को तुरंत छोड़ दें. अब बता दें कि नेहा कक्कड़ कुछ समय पहले तक अपने हिमांश कोहली के रिलेशनशिप की वजह से तनाव में थीं.

आपको बता दें कि नेहा और हिमांश के ब्रेकअप के कुछ समय बाद हिमांश कोहली ने कहा था कि ये ब्रेकअप उनके चलते नहीं हुआ और उन्हें विलेन बनाने की कोशिश की गई. हिमांश के इस बयान पर नेहा ने भी तीखी प्रतिक्रिया दी थी. उन्होंने हिमांश को नसीहत दे दी थी कि वो उनके नाम के जरिए सुर्खियों में आने की कोशिश ना करें. दोनों के बीच लंबे समय तक ये आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला चलता रहा था. हालांकि अब नेहा और हिमांश रिलेशनशिप में नहीं हैं, लेकिन उनका म्यूजिक वीडियो हमसफर आज भी फैंस को पसंद आता है. उस गाने में दोनों की केमिस्ट्री ने लोगों को उनका दीवाना बना दिया था.