कोरोना वायरस ने लोगों का जीवन तहस नहस कर के रख दिया है कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे को देखते हुए देश भर में लोगों की सुरक्षा के लिए लॉकडाउन किया गया तो कई और मुसीबतें सामने आकर खड़ी हो गईं. बॉलीवुड और टी इंडस्ट्री की बात करें तो लॉकडाउन की वजह से ये भी बंद पड़ी है. ऐसे में इंडस्ट्री से कई चौंकाने वाली खबरें सामने आ रही हैं. किसी ने आर्थिक तंगी से परेशान होकर मदद मांगी तो किसी ने मौत को गले लगा लिया. वहीं इसी बीच खबर आ रही है कि जाने-माने एक्टर रोनित रॉयका बयान आया है।

रोनित रॉय ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में कहा है कि कैसे शुरुआती दिनों में उन्हें आर्थिक संकट का सामना करना पड़ा था. लेकिन कभी उन्होंने ऐसा कदम उठाने के बारे में नहीं सोचा। रोनित ने ये भी बताया कि लॉकडाउन लागू होने के बाद से उनकी कोई कमाई नहीं हुई है लेकिन इसके बावजूद वो 100 परिवारों की लगातार मदद कर रहे हैं. एक्टर ने कहा, ‘मैंने जनवरी से कोई कमाई नहीं की है. मेरा एक छोटा सा बिजनेस है, जो चल रहा था लेकिन मार्च से वो भी बंद है. मेरे पास जो है मैं वो बेच रहा हूं, उन 100 परिवारों के लिए जिनके लिए मैं जिम्मेदार महसूस करता हूं. मैं बहुत अमीर नहीं हूं लेकिन मैं ये कर रहा हैं.’ उन्होंने कहा कि ऐसे प्रोडक्शन हाउसेस जिनके आलीशान ऑफिस हैं और ऐसी बिल्डिंग है कि हाईवे से 2 किलोमीटर दूर से नजर आती हैं, उन्हें ऐसे हालातों में लोगों के लिए सोचना चाहिए और उन्हें मदद करनी चाहिए।

आपको बता दें कि ये बातें रोनित रॉय ने इंडस्ट्री के 90 डे पेमेंट रूल पर अपने विचार रखते हुए कही थीं. रोनित रॉय ने कहा था कि ‘अगर एक एक्टर के तौर पर आपको रोल मिला है, आपने कॉन्ट्रैक्ट पढ़ा है और 90 डे पेमेंट रूल पर साइन किया है. तो इसमें किसी की गलती नहीं है. अगर आप इससे सहमत नहीं है तो पहले ना करनी चाहिए लेकिन अगर ऐसे हालात आते हैं, जो इन दिनों हैं, तो चैनल और प्रोडक्शन हाउस को समझना चाहिए कि उनकी टीम के लोगों को जरूरत है और उन्हें पेमेंट करनी चाहिए।

अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो रोनित रॉय एकता कपूर के पॉपुलर सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ में मिस्टर बजाज का किरदार निभाकर व अदालत सीरियल से फेमस हुए थे रोनित ने बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों में काम किया है। बता दें रोनित रॉय एक्टर होने के साथ-साथ बिजनेसमैन भी हैं।