बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर सिगर में से एक नेहा कक्कड़ हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं. कभी अपने नए गाने को लेकर तो भी सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर वो हमेशा चर्चा में रहती हैं. नेहा के गानों को लोग काफी पसंद करते हैं. नेहा का लगभग हर गाना चार्टबस्टर पर ट्रेंड करता है. लेकिन नेहा कक्कड़ के लिए ये सब इतना आसान नहीं रहा है. नेहा कक्कड़ ने अब एक बड़ा खुलासा किया है. जिसकी वजह से नेहा एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं.

नेहा कक्कड़ ने बताया की उनके पूरे परिवार ने बहुत स्ट्रगल देखा है. आज वो जिस मुकाम पर हैं वो आसान नहीं था नेहा कक्कड़ 6 जून को अपना बर्थडे सेलिब्रेट करने जा रही हैं. इसी मौके पर नेहा ने ‘स्टोरी ऑफ कक्कड़’ का सेकंड चैप्टर रिलीज कर फैंस को ट्रीट दी है. इस म्यूजिक वीडियो में नेहा कक्कड़ के बचपन की स्ट्रगल जर्नी को दिखाया गया है. गाने को टोनी कक्कड़ के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस गाने में नेहा कक्कड़ के जन्म से लेकर उनके 4 साल की उम्र में गाना सीखने और जगराते में भजन गाने तक के पूरे स्ट्रगल के बारे में बताया था. बता दें इस गाने को नेहा के भाई टोनी कक्कड़ ने लिखा है और उन्होंने ही इसको आवाज दी है.

आपको बता दें कि इस गाने में नेहा कक्कड़ की जिंदगी से जुड़े कई खुलासे किए गए है गाने में बताया गया है कि नेहा के मां-बाप उन्हें जन्म नहीं देना चाहते थे, क्योंकि परिवार की आर्थिक स्थिति अच्छी नहीं थी. लेकिन 8 हफ्ते बीत जाने के कारण वो अबॉर्शन नहीं करा पाए थे. इतना ही नहीं गाने में ये भी दर्शाया गया है कि नेहा कक्कड़ और उनकी बहन सोनू बचपन में जगरातों में भजन गाती थी. दोनों ने साथ में काफी समय तक जगरातों में भजन गाकर पैसा कमाया है. नेहा ने बहन सोनू को देख-देख कर ही गाना सीखा है.इसके बाद नेहा मशहूर सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल’ में दिखीं. वे शो तो नहीं जीत सकीं लेकिन इंडियन आइडल की टॉप 10 कंटेस्टेंट की लिस्ट में जरूर शामिल रहीं. बस यहीं से नेहा के करियर की नई जर्नी शुरू हुई थी.

नेहा कक्कड़ बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर सिगर में से एक हैं लोग नेहा कक्कड़ की आवाज के दीवाने हैं. जिस शो से नेहा ने अपने करियर की शुरुआत की थी आज वो उसी शो इंडियन आइडल की जज बन चुकी हैं.कुछ समय पहले ही नेहा कक्कड़ ने ऋषिकेश में एक आलीशान बंगला खरीदा है. उन्होंने सोशल मीडिया पर इसकी पोस्ट भी शेयर की थी.