बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मामले में हर रोज नए मोड़ आ रहे हैं। इस पूरे मामले में सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती सवालों के घेरे में हैं और लोग उनपर कई सवाल खड़े कर रहे हैं। इसी बीच रिया चक्रवर्ती ने आजतक को दिए एक इंटरव्यू में एक ऐसा बयान दिया है जिसे सुनकर लोग काफी हैरान हैं.

दरसल बात ये है कि रिया चक्रवर्ती ने आजतक को दिए इंटरव्यू में खुद पर लगे आरोपों पर सफाई दी और अपना पक्ष रखा है. रिया चक्रवर्ती ने सीनियर जर्नलिस्ट राजदीप सरदेसाई को इंटरव्यू दिया जिसमें राजदीप सरदेसाई ने रिया से वो सभी तीखे सवाल किए जिसका हर कोई उनसे जवाब चाहता था.

आपको बता दें कि रिया चक्रवर्ती ने सुशांत के सुसाइड, ड्रग्स कनेक्शन, सुशांत के परिवार संग रिश्ते, सीबीआई जांच, अंकिता लोखंडे, नेपोटिज्म जैसे तमाम मुद्दों पर अपनी बात रखी है रिया ने इंटरव्यू में ये भी कहा कि यही बचा था ना अब मेरे ऊपर डालने के लिए, कि इस लड़की को इतना क्रूसिफाई कर दो. मैं तो बोलती हूं एक बंदूक ले आओ, मेरी फैमिली लाइन से खड़ी हो जाएगी. गोली मारकर उड़ा दो हमें. नहीं तो हम ही सुसाइड कर लेते हैं फिर कौन जिम्मेदार होगा. मैं इन सभी आरोपों को नकारती हूं. ये बेबुनियाद हैं. मैं इनके डीटेल्स में सिर्फ एक वजह से नहीं जाना चाहूंगी कि ये मेरे आगे के इंवेस्टिगेशन को तंग कर सकता है.

रिया चक्रवर्ती ने इंटरव्यू में ये भी कहा कि आज मैं ड्रग डीलर हूं, कल मैं मर्डरर थी फिर और कुछ और.. ये एंडलेस और बेसलेस है. इसलिए मैंने अब तक बात नहीं की, क्योंकि कहने का क्या मतलब है जब सब लोग बिना किसी प्रूफ के मनगढंत कहानियां बना रहे हैं.

Categories: Bollywood