बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को करीब ढाई महीने हो गए हैं सुशांत मामले में हर रोज नए मोड़ आ रहे हैं। इस पूरे मामले में सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती सवालों के घेरे में हैं सीबीआई रिया चक्रवर्ती से पूछताछ कर रही है। सुशांत मामले में सीबीआई को मुंबई में जांच करते हुए सात दिन पूरे हो चुके हैं।

आपको बता दें कि जांच एजेंसी ने अभी तक सुशांत सिंह राजपूत से जुड़े कई अहम लोगों से पूछताछ की है। हालांकि, जांच एजेंसी द्वारा रिया से पूरे मामले में पहली बार पूछताछ हो रही है, वहीं, सुशांत के फैन्स लगातार रिया की गिरफ्तारी को लेकर भी जांच एजेंसी पर दबाव बना रहे हैं।

रिया चक्रवर्ती खुद भी इस सब से काफी परेशान नजर आ रही हैं रिया ने हाल ही में आजतक को दिए इंटरव्यू में खुद पर लगे आरोपों पर सफाई दी और अपना पक्ष रखा है. रिया ने सीनियर जर्नलिस्ट राजदीप सरदेसाई से इंटरव्यू में सुशांत के सुसाइड, ड्रग्स कनेक्शन, सुशांत के परिवार संग रिश्ते, सीबीआई जांच, अंकिता लोखंडे, नेपोटिज्म जैसे तमाम मुद्दों पर बात की है।

रिया चक्रवर्ती ने इंटरव्यू में कहा कि आज मैं ड्रग डीलर हूं, कल मैं मर्डरर थी फिर और कुछ और.. ये एंडलेस और बेसलेस है. इसलिए मैंने अब तक बात नहीं की, क्योंकि कहने का क्या मतलब है जब सब लोग बिना किसी प्रूफ के मनगढंत कहानियां बना रहे हैं. मैं इन सभी आरोपों को नकारती हूं. ये बेबुनियाद हैं.

Categories: Bollywood