राजस्थान के अलवर शहर की इंडियन आइडल फेम सिंगर रेणु नागर को गंभीर हालत में शहर के एक अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया है। एक दिन पहले रेणु के प्रेमी रवि नट ने जहरीला पदार्थ खा लिया था और इसके बाद देर रात इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई है। प्रेमी की मौत की खबर सुनने के बाद सिंगर रेणु नागर भी मानसिक तनाव में आने के बाद बेहोश हो गई। उसे बेहोशी की हालत में ही शहर के मित्तल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है और उसका आईसीयू में इलाज जारी है।

देर रात सिंगर के प्रेमी रवि नट को जहरीला पदार्थ खाने के बाद अचेत अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया था। गौरतलब है कि एक माह पहले रवि नट प्रेमिका इंडियन आइडल फेम रेणु नागर के साथ फरार हो गया था। उसके बाद गायिका के पिता ने महिला थाने में बहला फुसला कर भगा ले जाने का मुकदमा दर्ज करवाया था और 5 दिन पहले ही वे लौटे थे और पुलिस की पूछताछ पर सिंगर युवती के बयान दर्ज होने के बाद उसको रवि नट को रिहा कर दिया था। उसके बाद बीती रात रवि ने जहरीला पदार्थ का सेवन कर लिया और उसकी तबियत बिगड़ने के परिजन अस्पताल लेकर आये जहाँ उसने रात सवा 11 बजे दम तोड़ दिया।

गौरतलब है कि एक माह पहले रवि नट इंडियन आइडल फेम प्रेमिका रेणु नागर के साथ फरार हो गया था. उसके बाद गायिका के पिता ने महिला थाने में बहला-फुसला कर भगा ले जाने का मुकदमा दर्ज करवाया था और 5 दिन पहले ही वे लौटे थे. 

बता दें कि 2018 के इंडियन आइडल सीजन 10 में भाग सिंगर रेणु नागर भाग ले चुकी हैं। इतना ही नहीं वह इंडियन आइडल फेम भी रह चुकी हैं।

Categories: Entertainment