कोरोना वायरस का प्रकोप कम करने के लिए किए गए लॉकडाउन की वजह से टीवी शोज को शूटिंग बंद थी. अब जैसे जैसे लॉकडाउन में ढील बरती जा रही है टीवी शोज की शूटिंग के रास्ते भी खुलते नजर आ रहे हैं. शूटिंग रुकने की वजह आई आर्थिक तंगी के कारण कई शोज को बंद कर दिया गया है तो वहीं शो मेकर्स एक्टर्स को टाइम पर पेमेंट नहीं दे पा रहे हैं हाल ही में पॉपुलर सीरियल भाभी जी घर पर हैं की लीड एक्ट्रेस सौम्या टंडन ने भी पेमेंट में देरी का खुलासा किया है.

आपको बता दें कि सौम्या टंडन ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में बताया कि उन्हें पेमेंट मिलने से देरी हुई है. वैसे तो 90 दिनों के क्रेडिट पीरियड पर पेमेंट हो जाती है. लेकिन इस बार पेमेंट लेट हो गई है. दूसरी तरफ, जल्द ही सीरियल भाभीजी घर पर है की शूटिंग शुरू होने जा रही है, इसके लिए सभी एक्टर्स को जानकारी दे दी गई है कि वे शूटिंग के लिए तैयार रहें.

कोरोना वायरस की वजह से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री पर काफी असर पड़ा है. फिल्म के अलावा टीवी इंडस्ट्री भी मुश्किल दौर से गुजर रही है. लॉकडाउन की वजह शूटिंग ना हो पाने के कारण टीवी पर पुराने शोज को दिखाया जा रहा है. हालांकि अब महाराष्ट्र सरकार ने शूटिंग की इजाजत दे दी है. लेकिन कुछ नियम निर्धारित किये गए ज़िनका ध्यान रखते हुए जल्द शूटिंग शुरू हो जाएंगी.

अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो सौम्या टंडन टीवी की जानी मानी अदाकारा हैं. वैसे तो सौम्या ने कई शोज में काम किया लेकिन भाभीजी घर पर है में उनके द्वारा निभाया गया अनीता भाभी का किरदार दर्शकों का फेवरेट है. भाभीजी घर पर हैं से सौम्या टंडन शुरुआत से जुड़ी हुई हैं. शो में उनकी एक्टिंग के साथ साथ उनका स्टाइल भी लोगों को काफी पसंद आता है.