टीवी के पॉपुलर शो ‘उतरन’ में इच्छा का किरदार निभा चुकीं एक्ट्रेस टीना दत्ता इन दिनों गोवा में हैं। कोरोना वायरस के कारण किए गए लॉकडाउन से पहले एक्ट्रेस यहां योगा की प्रैक्टिस करने के लिए आई थीं, लेकिन लॉकडाउन की वजह से एक्ट्रेस अपने घर नहीं जा सकीं और यहीं फंस गई।

आपको बता दें कि टीना दत्ता इन दिनों में गोवा में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं एक्ट्रेस इन दिनों सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव नजर आ रही हैं। टीना अक्सर अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. हाल ही में टीना ने बेहद बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं। जिसकी वजह से वह एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं।

टीना दत्ता ब्लैक कलर की मोनोकिनी में एक के बाद एक स्टाइलिश और हॉट पोज देते हुए फोटो क्लिक कराईं है। इन तस्वीरों को देखकर साफ दिखाई दे रहा है कि इस बार टीना दत्ता ने बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी हैं।

आपको बता दें कि टीना दत्ता के फैंस को उनका ये बोल्डनेस से भरपूर फोटोशूट काफी पसंद आ रहा है तस्वीरें देखने के बाद टीना दत्ता के फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

बता दें ये पहली बार नहीं है जब टीना दत्ता ने सोशल मीडिया पर बोल्ड तस्वीरें शेयर की हों टीना दत्ता का इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी बोल्ड और ग्लैमरस तस्वीरों से भरा हुआ है।