कलर्स टेलीविजन का सबसे फेमस शो बिग बॉस 13 अपने कंटेस्टंट्स की वजह से इन दिनों सुर्खियों में है. कुछ देर बाद ही शो की हैप्पी एंडिंग होने वाली है. आज बिग बॉस 13 का ग्रैंड फिनाले हैं और सबकी निगाहें शो के इस आखिरी एपिसोड पर टिकी हुई है कि आखिरकार इस सीजन का विजेता कौन बनेगा. लेकिन फिनाले से पहले भी ट्विस्ट घरवालों और दर्शकों से अलविदा नहीं ले रहे हैं. अभी कुछ देर पहले ही एक और बड़ी खबर सामने आई है. जिसे जानकर आपको झटका लगने वाला है.

ताजी रिपोर्ट्स के मुताबिक, अब विजेता को 1 करोड़ रूपय की धनराशि नहीं मिलने वाली है. बिग बॉस सीजन 13 की प्राइज मनी 1 करोड़ से घटाकर 50 लाख कर दी गई है. इतना ही नहीं, मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो, इन 50 लाख रूपये में से भी विनर को सिर्फ 40 लाख रूपये मिलने वाले हैं. क्योंकि, 10 लाख रूपय का ब्रीफकेस तो पारस छाबड़ा ही लेकर जाने वाले हैं. अगर ये खबर सच है तो विजेता के नाम सिर्फ 40 लाख रूपय ही आएंगे. ऐसे में ये खबर विनर के लिए काफी नुकसान वाली है.

खबर है कि बिग बॉस 13 में पैसों से भरा हुआ ब्रीफकेस पारस छाबड़ा लेकर जाने वाले हैं और अगर ये खबर सच है तो पारस छाबड़ा के फैंस के लिए ये खबर काफी निराशाजनक है. हालाकिं, अपनी तक इस जानकारी की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है लेकिन जो खबरें आ रही है उसके मुताबिक तो पारस छाबड़ा पैसों से भरा हुआ बैग लेकर इस गेम को क्विट कर रहे हैं.

वहीं, खबरें तो ये भी है कि आरती सिंह फाइनलिस्ट के रेस से बाहर हो चुकी है. अब गेम में सिर्फ सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम रियाज, रश्मि देसाई और शहनाज गिल ही बचे हैं. यानी अब फिनाले में ट्राफी हथियाने की लड़ाई बिग बॉस के इन टॉप 4 मे होने वाली है. खैर इसका अंदाजा तो सबको ही था, कि फिनाले से पहले भी मेकर्स कई और ट्विस्ट लेकर आने वाले हैं लेकिन वो ट्विस्ट फिनाले से कुछ दिन पहले नहीं बल्कि कुछ घंटो पहले आएंगे इसका किसी को भी नहीं पता था.