बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही सोशल मीडिया पर नेपोटिज्म का मुद्दा गर्माया हुआ है। महेश भट्ट की बेटी पूजा भट्ट ने भी बुधवार सुबह कुछ ट्विट्स किये थे। जिसके बाद माहौल और गरमा गया। पूजा ने अपने ट्वीट में लिखा था कि कंगना रनौत को हमारे कैंप ने ही लॉन्च किया था। इस बात से तिलमिलाई टीम कंगना रनौत ने पलटवार करते हुए कई ट्वीट किए।

आपको बता दें कि टीम कंगना रनौत ने अपने पहले ट्वीट में लिखा- प्रिय पूजा भट्ट, अनुराग बासु के पास वो पैनी निगाहें थीं, जिन्होंने कंगना की प्रतिभा को खोजा था। हर कोई जानता है कि मुकेश भट्ट कलाकारों को पैसे देना पसंद नहीं करते। टीम कंगना रनौत ने आगे लिखा कि उन्होंने कंगना के दुखद अंत की घोषणा भी की थी। इसके अलावा वे सुशांत सिंह राजपूत और रिया की रिलेशनशिप में इतनी ज्यादा दिलचस्पी क्यों ले रहे थे? क्यों उन्होंने सुशांत के अंत की घोषणा भी की थी, कुछ सवाल हैं जो आपको उनसे जरूर पूछना चाहिए।

टीम कंगना रनौत ने अपने ट्वीट में ये भी लिखा कि पूजा भट्ट आपकी जानकारी के लिये बता दें कि कंगना ने गैंगस्टर के साथ ही पोकिरी के लिये भी ऑडिशन दिया था और इसके लिये भी उनका चयन हो गया था। पोकिरी ऑलटाइम ब्लॉकबस्टर बन गई थी। इसलिये अगर आपकी सोच ये है कि वो जो कुछ भी हैं गैंगस्टर की वजह से हैं, तो ये पूरी तरह गलत है। पानी अपना रास्ता खुद ब खुद बना लेता है।

आपको बता दें कि इससे पहले बुधवार सुबह पूजा ने कई ट्वीट करते हुये नेपोटिज्म को लेकर चल रही बहस पर अपना पक्ष रखा था। इसी दौरान उन्होंने कंगना का नाम भी लिया था। कंगना ने साल 2006 में विशेष फिल्म्स के बैनर तले बनी फिल्म ‘गैंगस्टर’ के जरिये बॉलीवुड में कदम रखा था। विशेष फिल्म्स के मालिक महेश भट्ट और उनके भाई मुकेश भट्ट हैं।

अपने पहले ट्वीट में पूजा ने लिखा- नेपोटिज्म के हॉट टॉपिक पर टिप्पणी करने के बारे में पूछा गया था, जिसके बारे में लोग काफी गुस्से में हैं। एक ऐसे व्यक्ति के रूप में जो एक ऐसे ‘परिवार’ से आता है, जिसने पूरे फिल्म उद्योग की तुलना में कहीं ज्यादा नये प्रतिभाशाली अभिनेताओं, संगीतकारों और तकनीशियनों को लॉन्च किया है, मैं केवल हंस सकती हूं।

पूजा ने अपने अगले ट्वीट में लिखा था कि कंगना रनौत एक महान प्रतिभा हैं, अगर नहीं होतीं तो विशेष फिल्म्स के द्वारा उन्हें फिल्म ‘गैंगस्टर’ में लॉन्च नहीं किया गया होता। हां अनुराग बासु ने उन्हें खोजा था, लेकिन विशेष फिल्म्स ने उनके नजरिये का साथ दिया और फिल्म में निवेश किया। ये कोई छोटी बात नहीं। यहां मैं उनके सभी प्रयासों के लिये उन्हें शुभकामना देना चाहूंगी।

Categories: Bollywood