बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं. शाहरुख आजकल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रहे हैं। शाहरुख सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों को कोरोना वायरस से सुरक्षा के लिए जागरूक करते दिखाई दे रहे हैं. वहीं इस बीच उनका एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में शाहरुख खान अपनी पत्नी गौरी खान के पीछे-पीछे चल रहे हैं और उनका गाउन ठीक कर रहे हैं. वहीं शाहरुख खान का ये अंदाज उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है. और शाहरुख खान को रोमांस का बादशाह कहा तो कुछ लोगों ने उन्हें रियल किंग भी कहते नजर आ रहे हैं।

शाहरुख खान लॉकडाउन के दिनों में किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं. बीते दिनों I For India के लिए उन्होंने गाना गाकर हंगामा मचा दिया था. वहीं अब उनका एक और वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. इस वीडियो में शाहरुख किसी इवेंट पर पहुंचते दिखाई दे रहे हैं, वो पत्नी गौरी खान के पीछे-पीछे चल रहे हैं. वहीं इस दौरान उन्हें दिखाई देता है कि गौरी के गाउन का कुछ हिस्सा जमीन पर घिस रहा है, शाहरुख तुरंत अपनी पत्नी की ड्रेस संभालते हैं और उसे ठीक करते दिखाई देते हैं. जिस प्रकार शाहरुख पत्नी गोरी का इवेंट में ध्यान रखते हैं उनके फैंस को उनका ये अंदाज बेहद पसंद आ रहा है। और फैंस उनकी तारीफों के पुल बांधने में लगे हैं।

https://www.instagram.com/p/CAPAazHHYOj/?igshid=16xscxsi3829j

शाहरुख खान का ये वीडियो ‘Viral Bhayani’ के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है. और अब सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रहा है शाहरुख के इस अंदाज ने फैंस का दिल जीत लिया है और सभी उन्हें इंडस्ट्री का रियल किंग कह रहे हैं. शाहरुख खान इससे पहले भी कई मौकों पर अपनी पत्नी गौरी की ड्रेस संभालते हुए दिखाई दिए हैं. शायद उनका यही अंदाज है जो उन्हें सबसे अलग बनाता है।

आपको बता दें कि इन दिनों शाहरुख खान भी बाकी सेलेब्स की तरह घर पर ही समय बिता रहे हैं. वो इन दिनों फैंस के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. इस दौरान को ट्विटर पर फैंस के सवालों का सीधा जवाब देते और कोरोना वायरस से सुरक्षा के लिए लोगों को जागरूक करते दिखाई दे रहे हैं।

Categories: Bollywood