एक्टर संदीप नाहर की सुसा’इड से पूरे बॉलीवुड को सकते में डाल दिया है. संदीप के अचानक ऐसा कदम ठाने से हर कोई सकते में है. लोगों को विश्वास नहीं हो रहा है इतना बिदांस दिखने वाला संदीप ऐसा कदम कैसे उठा सकता है.

संदीप पिछले कुछ समय से किन हालातों से गुजर रहे थे ये उन्होंने सुसा’इड से पहले वीडियो साझा कर बताया है. उन्होंने वीडियो में जो कुछ भी बताया है, उससे साफ है कि संदीप पत्नी कंचन के लड़ाई-झगड़ों के कारण मानसिक रूप से पूरी तरह परेशान और अस्थिर थे.

संदीप ने पत्नी कंचन पर कई तरह के आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा कि कंचन उनसे इतनी लड़ाईयां करती थीं जिसका कोई हिसाब नहीं है. वो पुरानी बातों को निकाल कर उन पर भी झगड़े करती थी. वो हमेशा अतीत को लेकर भी लड़ाई करती रहती थी.


संदीप ने वीडियो में कहा कि एक ऐसा समय आ गया था जब उन्हें दिनभर की शूटिंग से थके होने के बावजूद घर जाने का मन नहीं करता. वो जब घर लौट रहे होते थे तो उनके मन में अजीब सा डर लगा रहता था कि पता नहीं अब कंचन किस बात को लेकर कलह करेगी.

बता दें कि संदीप और कंचन ने 2019 में घर वालों को बिना बताए शादी कर ली थी. उन्होंने आपसी सहमति से शर्त रखी थी कि अगर उनकी शादीशुदा जिंदगी सही रही तो कुछ समय बाद घरवालों को बता देंगे, नहीं तो दोनों अलग हो जाएंगे. हालांकि, संदीप के अनुसार कंचन शुरूआत से ही गुस्सैल थीं और लड़ाई झगड़े करती थीं.

Categories: Bollywood