बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन और उनकी पत्नी चारू असोपा बीते दिनों अपनी प्राइवेट तस्वीरों को लेकर खूब ट्रोल हुई थीं. दोनों की ये तस्वीरें उनके पति यानि राजीव सेन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की थीं, जिसके बाद दोनों को ट्रोल होना पड़ा था। इसी बीच खबरें आ रही हैं कि राजीव सेन और चारु असोपा के बीच सब कुछ ठीक नहीं है।

चारू का आरोप है कि राजीव सेन उन्हें मुंबई वाले घर में छोड़कर दिल्ली चले गए हैं. चारू दोनों के बीच की दिक्कतों को सुलझाना चाहती हैं. लेकिन राजीव उनका फोन नहीं उठा रहे हैं. चारु और राजीव के झगड़े वाली खबरों पर सबसे पहले राजीव का बयान सामने आया था. उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि चारू को कोई उनकी करीबी भड़का रहा है. चारू बेहद सीधी-सादी और भोली लड़की है. राजीव ने मुंबई वाला घर छोड़ने की बात को गलत बताया था.

पति राजीव के इन बयानों पर चारू असोपा ने चुप्पी तोड़ते हुए कहा है कि ‘कोई मुझे नहीं भड़का रहा है. मैं इतनी मैच्योर हूं कि अपने फैसले खुद ले सकती हूं. मैं हमेशा से अपने फैसले खुद लेती आई हूं. शायद किसी ने राजीव को भड़काया है तभी तो उन्होंने सोशल मीडिया से हमारी सभी तस्वीरें डिलीट कर दी हैं. अगर राजीव को लगता है कि मैं भोली हूं और कोई भी मुझे भड़का सकता है. तो ऐसी मुश्किल घड़ी में क्यों राजीव ने मुझे अकेला छोड़ा? इस समय परिवार को साथ खड़ा होना चाहिए.

आपको बता दें कि चारू असोपा और राजीव सेन की 16 जून को शादी की पहली सालगिरह थी और किसी ने भी इस बारे में कोई पोस्ट शेयर नहीं किया. कुछ समय पहले बोला गया था कि इस जोड़ी के बीच सबकुछ ठीक नहीं है. लेकिन ऐसा नही है फैंस सोशल मीडिया पर इनके एक होने का इंतजार कर रहे हैं.

Categories: Celebrity Talk