बॉलीवुड इंडस्ट्री से लेकर टीवी शोज के कई लोग कोरोना संक्रमित हो चुके हैं. बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, अनुपम खेर की मां, भाई, भाभी, भतीजी कोरोना संक्रमित है. अगर छोटे पर्दे की बात करें तो शो कसौटी जिंदगी की में अनुराग बासु की भूमिका निभा रहे एक्टर पार्थ समथान कोरोना संक्रमित हो गए हैं. अब इस लिस्ट में एक और नाम जुड़ गया है. ‘इश्कबाज’ की एक्ट्रेस श्रेनू पारिख का, एक्ट्रेस ने खुद इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी दी है.

एक्ट्रेस श्रेनु पारिख ने अपनी पोस्ट में लिखा- ‘कुछ दिनों पहले मैं कोरोना पॉजिटिव पाई गई. अब मैं हॉस्पिटल में रिकवर कर रही हूं. मुझे और मेरे परिवार को अपनी प्रार्थना में रखिए. मैं कोरोना वॉरियर्स की शुक्रगुजार हूं, जो इस डरावने समय में मरीजों का इलाज कर रहे हैं.’ एक्ट्रेस ने पोस्ट को शेयर करते हुए ये भी लिखा कि ‘इतनी सावधानी बरतने के बाद भी अगर ये आपको हो जाए तो इस अदृश्य राक्षस की शक्ति का अंदाजा लगाइए, जिससे हम लड़ रहे हैं… प्लीज बहुत सावधान रहें और अपने आप को बचाएं.’

https://www.instagram.com/p/CCpkpfFnrAh/?utm_source=ig_embed

आपको बता दें कि श्रेनु पारिख 15 मार्च को ही अमेरिका से वापस भारत लौटीं थीं. वहां से वापस लौटने के बाद एक्ट्रेस ने खुद को अपने मुंबई स्थित घर पर 14 दिनों के लिए आइसोलेट कर लिया था. फिर लॉकडाउन हो गया एक्ट्रेस इस लिए भी घर से बाहर नहीं निकलीं लेकिन उसके बाद भी एक्ट्रेस कोरोना की चपेट में आ ही गईं.

अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो श्रेनू पारिख को आखरी बार शो ‘भ्रम… सर्वगुण संपन्न’ में देखा गया था. इस शो को लेकर काफी बज था, लेकिन शो को ज्यादा पहचान नहीं मिल पाई. श्रेनु पारिख ‘इश्कबाज’, ‘इस प्यार को क्या नाम दूं’, ‘दिल बोले ओबेरॉय’, ‘ब्याह हमारी बहू’ का जैसे शोज में नजर आ चुकी हैं. श्रेनू की एक्टिंग को काफी पसंद किया जाता रहा है.

Categories: celebrity special