बीते कई दिनों से पॉपुलर सिंगर नेहा कक्कड़ के पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत सिंह संग शादी और अफेयर की खबरें चर्चा में बनी हुई हैं. अब इन खबरों पर नेहा और रोहनप्रीत ने मुहर लगा दी है. ये कंफर्म हो गया है कि नेहा और रोहनप्रीत रिलेशनशिप में हैं.

चर्चाओं का बाजार इस बात को लेकर काफी गर्म है कि नेहा का रोका दोस्त रोहनप्रीत सिंह के साथ हो गया है। वहीं, इन सबके बीच नेहा की ऐसी तस्वीर सामने आई है, जिसे देखकर हर कोई दोनों के रिलेशन मे होने का अनुमान लगा रहा है। साथ ही इस तस्वीर का कैप्शन दोनों के रिश्ते को लेकर काफी कुछ कहता हुआ नजर आ रहा है। 

https://www.instagram.com/p/CGG1uhxDXWg/?utm_source=ig_web_copy_link

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘तुम मेरे हो..#NehuPreet.’ वहीं नेहा के इस पोस्ट पर रोहनप्रीत (Rohanpreet) ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘बाबू, आई लव यू सो मच.. मेरा पुत  मेरी जान.. यस मैं सिर्फ तुम्हारा हूं.. मेरी जिंदगी.’ इसके साथ ही नेहा ने अपने और रोहनप्रीत के नाम को मिलाकर एक शॉर्ट नेम तैयार करके उसे हैशटेग के साथ लिखा है, ‘#NehuPreet’ फैंस इस पोस्ट पर कमेंट करके दोनों को बधाई दे रहे हैं।

वहीं इससे पहले नेहा की रोहनप्रीत के परिवार के साथ की तस्वीर भी काफी वायरल हुई थी. जिसको देखकर यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि बॉलीवुड सिंगर का रोहनप्रीत के साथ रोका भी हो चुका है. हालांकि, अब तक नेहा और रोहनप्रीत ने  इस बात की ऑफिशियल घोषणा नहीं की है.

Categories: Entertainment