बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने फिल्मों में अपनी भूमिकाओं से तो सबका दिल जीता ही, साथ ही सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है मलाइका अक्सर अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर छाई रहती है, दिवाली पार्टी के दौरान मलाइका ट्रेडिशनल कपड़ों में बेहद ग्लैमरस नजर आईं.

आपको बता दें कि बॉलीवुड में आए दिन सेलिब्रिटीज के खूबसूरत दिवाली पार्टी लुक्स सामने आ रहे हैं. ऐसी ही एक दिवाली पार्टी में जाने के दौरान मलाइका अरोड़ा को स्पॉट किया गया. ट्रेडिशनल कपड़ों में मलाइका बेहद ग्लैमरस नजर आईं.

मलाइका ने ब्लैक क्रॉप टॉप विद फुल स्लीव्स के साथ गोल्डन लॉन्ग स्कर्ट विद फ्लेयर कैरी किया था. इसके साथ उन्होंने ग्रीन कलर का नेकपीस और मैचिंग ईयरिंग्स पेयर किए थे. मलाइका के ये लुक फैंस का काफी पसंद आया. एक यूजर ने लिखा आप अब भी 20 -22 के ही लगते हो.

https://www.instagram.com/p/B4CMLgVBfxL/?utm_source=ig_web_copy_link

मलाइका का यह लुक दिवाली पार्टी के लिए बिल्कुल परफेक्ट था. मलाइका अक्सर अपने कपड़ों और ड्रेसिंग सेंस के लिए चर्चा में रहती हैं और दिवाली पार्टी में उनका यह लुक पार्टी गोल्स दे रहा है. बता दें यह पार्टी मल्लिका भट्ट के घर पर रखी गई थी.

अगर मलाइका की पर्सनल लाइफ की बात करें तो अर्जुन कपूर के साथ उनके रिलेशन की खबरें सुर्ख‍ियों में रहती हैं. मलाइका और अर्जुन को कई बार पार्टीज, इवेंट्स, वेकेशंस में एक साथ स्पॉट किया जाता है. दोनों अब अपने रिलेशन को लेकर काफी ओपन रहते हैं.