बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ फिल्मों में अपने खास एक्शन और स्टंट के लिए जाने जाते है। इतना ही नहीं टाइगर डांसर भी कमाल के हैं. ना सिर्फ फिल्मों में बल्कि कई इवेंट्स में भी टाइगर अपनी डांसिंग स्किल्स दिखा चुके हैं. इन दिनों लॉकडाउन की वजह से टाइगर अपने घर पर रह रहे हैं। और समय समय पर इंस्टाग्राम के द्वारा पोस्ट शेयर करते रहते हैं। अभी हाल ही में टाइगर का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

टाइगर वीडियो में एक्टरजस्टिन बीबर के गाने यम्मी पर डांस करते नजर आ रहे हैं. जिसे देखने के बाद हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है. वीडियो में टाइगर का डांसिंग स्टाइल हर किसी को पसंद आ रहा है. टाइगर श्रॉफ ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा जस्टिन बीबर का यह गाना काफी पसंद है.

https://www.instagram.com/p/CAzqNarnjoa/?igshid=f8kroiv6971k

टाइगर के इस वीडियो को उनकी गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी ने भी काफी पसंद किया है टाइगर के वीडियो पर दिशा ने कमेंट बॉक्स में क्लैपिंग औ हार्ट इमोजी के जरिए टाइगर की तारीफ की है.

आपको बता दें कि दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ काफी समय से अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में रहे हैं। दोनों साथ में लंच, डिनर और पार्टी में जाते रहते हैं। इसलिए अनुमान लगाया जा रहा है कि वो एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. हालांकि दोनों एक दूसरे को अच्छा दोस्त बताते हैं.

अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो टाइगर श्रॉफ को आखरी बार पर्दे ‘बागी 3’ में देखा गया था. फिल्म में उनके साथ श्रद्धा कपूर लीड रोल में थीं। वहीं दिशा पटानी को आखरी बार पर्दे पर ‘मलंग’ में नज़र आई थीं फिल्म में उनके साथ आदित्य रॉय कपूर, अनिल कपूर और कुणाल खेमू लीड रोल में थे।