भारतीय मशहूर एक्ट्रेस होने के साथ प्रियंका चोपड़ा हॉलीवुड में भी अपनी छाप छोड़ चुकी है. साल 2018 में प्रियंका चोपड़ा ने अपने बॉयफ्रेंड निक जोनस के साथ शादी की थी. जिसके बाद से आए दिन प्रियंका कभी अपने ऑउटफिट को लेकर तो कभी पति निक के साथ सुर्खियों में रहती है. लेकिन अब खबरों में प्रियंका की जेठानी है.

दरअसल, खबरे हैं कि जो जोनस की वाइफ सोफी टर्नर के घर नन्हा मेहमान आने वाला है. विदेशी मीडिया ने सूत्रों के आधार पर खबर की पुष्टि करते हुए बताया, कि 23 साल की सोफी प्रेग्नेंट है. इसके मतलब ये हुआ कि जो जोनस और सोफी टर्नर अपने पहले बच्चे का स्वागत करने जा रहे हैं. आपको बता दें, कि इस कपल ने ये न्यूज अभी तक सिर्फ अपने परिवार और कुछ करीबी दोस्तों को ही बताई है.

विदेशी मीडिया ने सूत्रों के आधार पर बताया है कि जो और सोफी इस खबर को सबसे काफी छुपाए हुए हैं, लेकिन उनके घरवालों के ये बात पता लगने के बाद से वह सब बेहद खुश हैं. ऐसे में सोफी अपने ऑउटफिट भी कुछ इसी अंदाज में चुन रही है. हालांकि, जो और सोफी के ही करीबियों ने अभी इस बात की पुष्टि नहीं की है.

हाल ही में सोफी और जो ग्रैमी अवॉर्ड में नजर आए थे, इस अवॉर्ड फंक्शन में तीनों जोनस ब्रदर्स की पत्नियां भी उनके साथ पहुंची थी. वहीं, इसी फंक्शन में बहुत लंबी नेकलाइन वाली ड्रेस पहनकर प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हुई थी.

जो जोनस और सोफी टर्नर साल 2016 से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और साल 2017 में दोनों ने सगाई कर ली थी. पिछले साल बिलबोर्ड म्‍यूजिक अवॉर्ड्स के बाद एक सरप्राइज सेरेमनी में सोफी और जो ने मई में शादी कर ली थी. इसके बाद इन दोनों ने साल 2019 में पेरिस में दूसरी बार शादी की थी, जिसमें दोनों के परिवार और दोस्त शामिल हुए थे.

तो वहीं प्रियंका और निक की शादी, जो और सोफी से पहले साल 2018 में हुई थी. खैर ये खबर कितनी सच है और कितनी नहीं इसका पता जल्द ही चल जाएगा.