कबीर सिंह की प्रीति उर्फ कियारा आडवाणी ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ कुछ तस्वीरें शेयर करी. कियारा आडवाणी की ये तस्वीरें डब्बू रतनानी ने क्लिक की है और ये तस्वीरें डब्बू के कैलेंडर का हिस्सा हैं. दरअसल, इन तस्वीरों में कियारा टॉप लेस हैं, यहीं वजह है कि कबीर की प्रीति को कपड़े पहनाने का जिम्मा उनके फैंस ने ले लिया है. जिसके बाद से हर जगह सिर्फ कियारा आडवाणी की ही तस्वीरें छाई हुई हैं. कियारा आडवाणी की टॉप लेस तस्वीरें सामने आने के बाद लोग खूब ऐसे मीम्स शेयर कर रहे हैं जिसमें कबीर सिंह का गुस्सा साफ नजर आ रहा है.

कियारा आडवाणी की ये तस्वीरें डब्बू रतनानी ने क्लिक की है, ऐसे मे कबीर सिंह का गुस्सा डब्बू रतनानी पर ही तो निकलेगा ना.

कबीर सिंह की प्रीति यानी किराया आडवाणी की ये तस्वीर बेहद खूबसूरत लग रही है. यहां इस तस्वीर को देखकर ये बता पाना थोड़ा मुश्किल है, कि इन तस्वीर को फोटोशॉप किया गया है.

यहां पर एक फैन ने कियारा को ब्लैक आउटफिट पहना दिया है. इन मीम्स को देखकर ये साफ पता चल रहा है कि कोई कियारा को उनकी मर्जी से फोटोशॉट भी नहीं करवाने दे रहा है.

वहीं, एक मीम में तो फैंस ने हद कर दी, कियारा की इन तस्वीरों में फैंस को इस केले के पत्ते पर साउथ इंडियन खाना याद आ रहा है. तभी तो पत्ते पर कई सारी खाने की आइटम नजर आ रही है.

इस मीम में किसी फैन ने कियारा को फोटोशॉप से साड़ी पहना दी है, लेकिन ये बात बिल्कुल सच है कि इस साड़ी में कियारा बहुत हॉट लग रही हैं.

एक फैन ने तो कियारा के ग्लैमरस लुक को याद रखते हुए कोई कमी नहीं छोड़ी. तभी तो मीम्स में उनको इतना स्टाइलिश लुक दिया है जिसमें कियारा बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

तो वहीं, इस तस्वीर में फोटोशॉप करके कियारा आडवाणी को नाइट सूट पहना दिया है. लेकिन कहना पड़ेगा कि इन लुक्स में भी कियारा क्या कमाल लग रही हैं.

सिर्फ इतना ही नहीं, एक मीम में कियारा आडवाणी यानी प्रीति को बुर्का पहनाया है. क्योंकि कियारा आडवाणी पर बन रहे इन मीम्स को फिल्म कबीर सिंह से जोड़ा जा रहा है. इन मीम्स में कियारा की ऐसी तस्वीरों पर कबीर सिंह का गुस्सा दिखाया गया है. कबीर सिंह के इस गुस्से से बचने के लिए लोगों ने कियारा को एक मीम में बुर्का ही पहना दिया है.

अब प्रीति को ऐसे देख कबीर सिंह का खून तो खोलेगा ही, एक मीम में कबीर सिंह का गुस्सा दिखाते हुए उनके हाथ में चांकू पकड़ाया है. चांकू की नोक पर कबीर सिंह प्रीति से पूछ रहा है कि उसके कपड़े कहा हैं.

तस्वीरों को देखकर ये कहना गलत नहीं होगा कि कियारा आडवाणी को ऐसे देख कर कबीर सिंह अपनी निगाहें उनसे हटा ही नहीं पा रहे हैं, वो बात अलग है कि कबीर सिंह की इन आंखों में अभी प्रीति के लिए प्यार नहीं बल्कि गुस्सा है.