बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को अपने घर पर खुदकुशी कर ली है. अचानक सुशांत के इस कदम उठाने से कई सवाल उठते हैं कि आखिर सुशांत ने ऐसा क्यों किया? लेकिन इस सवाल का जवाब अभी तक नहीं मिल पाया है। जिस उम्र में एक्टर ने बॉलीवुड में अपनी फिल्मों के जरिए नए कीर्तिमान रचे, उनके आत्महत्या करने से फैन्स के दिल टूट गए हैं. लेकिन एक्टर के जाने के बाद उन्हें सिर्फ हिंदुस्तान में ही नहीं बल्कि उन्हें पूरी दुनिया याद किया जा रहा है.

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद इजरायल से उनके लिए खास संदेश आया है. इजरायल ने सुशांत को अपना सबसे सच्चा दोस्त बता दिया है. इजरायल की तरफ से विदेश मंत्रालय के जनरल और डिप्टी डायरेक्टर Gilad Cohen ने सुशांत की याद में एक स्पेशल मैसेज शेयर किया है. उन्होने ट्वीट में लिखा है कि मैं सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर संवेदना व्यक्त करता हूं. वो इजरायल के सच्चे दोस्त थे. आपकी बहुत याद आएगी. जब वो इजरायल आए थे, तब कुछ ऐसा हुआ था.

सुशांत सिंह राजपूत ने अपनी फिल्म ड्राइव का एक गाना इजरायल में शूट किया था. मखना गाने के वक्त ड्राइव की कास्ट इजरायल में मौजूद थी. उसी गाने का लिंक भी इजरायल ने इस ट्वीट में शेयर किया है. उनका ये ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद बॉलीवुड दो पार्ट में नजर आ रहा है. कंगना रनौत, रवीना टंडन, शेखर कपूर, फिल्म मेकर अभिनव कश्यप जैसे सितारों ने सुशांत के निधन के बाद नेपोटिज्म के मुद्दे को हवा दी है. उन्होंने बॉलीवुड में परिवारवाद का आरोप लगाया है.

Categories: Bollywood