टीवी रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल’ सीजन 11 की जज नेहा कक्कड़ अपने लुक और बेबाकी के लिए चर्चा में रहती हैं. नेहा इससे पहले अपने अफेयर को लेकर चर्चा में थीं. नेहा और आदित्य नारायण के अफेयर की खबरों ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं.

आपको बता दें कि नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण ने इंडियन आइडल 11 के सेट से ही शादी की घोषणा की थी. इसके बाद आदित्य के पिता उदित नारायण भी शो में पहुंचे थे. दोनों ने 14 फरवरी 2020 को शादी करने की घोषणा की थी. हालांकि वैलेंटाइन डे पर ऐसा कुछ नहीं हुआ और नेहा-आदित्य ने शादी की बात से इनकार कर दिया. हालांकि इस विवाद का सीधा फायदा शो और चैनल की टीआरपी को हुआ था.

हाल ही में नेहा कक्कड़ ने सोशल मीडिया पर एक और तस्वीर शेयर की है जिसकी इस दौरान काफी चर्चा हो रही है. नेहा ने आदित्य के साथ ये तस्वीर आज ही शेयर की है. इसमें दोनों एक-दूसरे का हाथ पकड़े हुए नजर आ रहे हैं. तस्वीर से ज्यादा नेहा कक्कड़ का कैप्शन चर्चा में है क्योंकि तस्वीर शेयर करते हुए नेहा ने लिखा, ‘लॉकडाउन खत्म होने के बाद मैं’ अब इस स्थिति में फैन्स ने आदित्य-नेहा के दोबारा साथ आने के कयास लगाने शुरू कर दिए हैं.

आपको बता दें कि नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण ने एक-दूसरे के साथ अफेयर की बात को स्वीकार भी किया था. इसके बाद नेहा के भाई टोनी कक्कड़ ने एक गाना भी रिलीज किया था. गाने का टाइटल था- गोवा बीच.यूट्यूब पर ये गाना काफी हिट हुआ था. नेहा और आदित्य की केमिस्ट्री भी दर्शकों को काफी पसंद आई थी.