सुशांत सिंह राजपूत ने मनाया था पारंपरिक तरीके से अपना जन्मदिन, वीडियो वायरल!

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन से बॉलीवुड इंडस्ट्री और फैंस काफी शॉक में हैं और थ्रोबैक वीडियोज और फोटोज के साथ फैंस सुशांत सिंह राजपूत को याद कर रहे हैं. सुशांत का एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वे पारंपरिक अंदाज में अपना जन्मदिन मानाते हुए नजर आ रहे हैं.

सुशांत सिंह राजपूत वीडियो में घर पर ही पूजा करते हुए नजर आ रहे हैं और उनके घर पर आरती चल रही है जिसमें कई लोग शामिल हैं. वीडियो में भगवान की तस्वीर के साथ ही उनकी मां की तस्वीर को भी देखा जा सकता है. इस वीडियो को सुशांत की बहन ने उनके जन्मदिन पर शेयर किया था.

आपको बता दें कि सुशांत को फिल्मों के साथ-साथ बिहेवियरल इकोनॉमिक्स, एस्ट्रोफिजिक्स, एस्ट्रोनॉमी जैसे विषयों में काफी दिलचस्पी थी और उनके पास अपनी एक ड्रीम लिस्ट हुआ करती थी. सुशांत फिजिक्स के शानदार स्टूडेंट थे सुशांत को तारों की दुनिया से काफी लगाव था यही कारण है कि उन्होंने अपने फ्लैट पर एक पावरफुल टेलीस्कोप रखा हुआ था जिससे वे आसमां को निहारते थे. अपनी यूनिक पर्सनैलिटी के चलते उनके ज्यादा दोस्त नहीं थे और वे बॉलीवुड के सबसे इंटेलेक्चुएल स्टार के तौर पर पहचान बना चुके थे.

सुशांत सिंह राजपूत के अंतिम संस्कार में श्रद्धा कपूर, विवेक ओबेरॉय, रिया चक्रवर्ती समेत कई सितारे पहुंचे थे. सुशांत के अंतिम संस्कार से पहले दोपहर तक बिहार के पटना, पूर्णिया और सहरसा से सुशांत के पिता और परिजन मुंबई पहुंच गए थे. परिजन ये मानने के लिए तैयार ही नहीं थे कि सुशांत खुदकुशी भी कर सकते हैं, मगर पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट यही कह रही है कि सुशांत की मौत फंदे से झूलने से हुई. इस रिपोर्ट में शरीर में जहर होने या कोई और कारण का जिक्र नहीं किया गया है.

You may also like...