सुशांत मामले में कंगना रनौत की सपोर्ट में आए सुब्रमण्यम स्वामी, ट्वीट कर कही ये बात

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही कंगना रनौत ने सुशांत को न्याय दिलाने के लिए काफी कोशिश कर रही हैँ. उन्होंने वीड‍ियोज जारी कर ये कहा कि सुशांत सुसाइड नहीं कर सकते अथवा उनके सुसाइड के पीछे जिम्मेदार लोगों की जांच की जाए. उन्होंने बॉलीवुड में चल रहे नेपोट‍िज्म पर भी बात की है कंगना ने कई बड़े सेलेब्स पर आरोप लगाए कि उनकी वजह से सुशांत की मौत हुई है.

पुलिस ने सुशांत सुसाइड केस में कंगना से भी बयान लेने की कोश‍िश की है. अब कंगना की मदद के लिए बीजेपी नेता एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री सुब्रमण्यम स्वामी सामने आए हैं. सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीट कर कहा- ‘कंगना रनौत के ऑफ‍िस ने ईशकरण से संपर्क किया. ईशकरण और मैं जल्द ही मिलकर चर्चा करेंगे कि कैसे कंगना को उनके कानूनी अध‍िकारों में मदद करें, और मुंबई पुलिस के साथ कब मीट‍िंग की जाए. मुझे बताया गया है कि वे हिंदी सिनेमा स्टारडम की टॉप तीन स्टार्स में से एक हैं लेक‍िन हिम्मत के मामले में वे सबसे अव्वल हैं.

आपको बता दें कि सुब्रमण्यम स्वामी के वकील ईशकरण ने इससे पहले सोशल मीड‍िया पर जानकारी दी थी कि डॉ. सुब्रमण्यम स्वामी, कंगना को कानूनी रूप से मदद करने को तैयार हैं. ईशकरण ने ट्वीट कर कहा था डॉ. स्वामी पहले ही ये बयान दे चुके हैं कि अगर कंगना या उनकी टीम को पुलिस में स्टेटमेंट देने के दौरान किसी प्रकार की कोई कानूनी सहायता चाहिए तो वे कंगना की पूरी मदद करेंगे.

कंगना रनौत हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में इस बात का जिक्र किया था कि सुशांत केस में पुलिस ने उनका बयान लेने की बात कही थी. इसपर उन्होंने पुलिस से कहा कि वे इस वक्त मनाली में हैं और अगर कोई पुलिस अध‍िकारी उनका बयान लेने के लिए वहां आता है तो वे पूरा सहयोग देंगी. लेक‍िन इसके बाद पुलिस की ओर से कोई जवाब नहीं मिला था.

You may also like...