बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने मज़ाकिया अंदाज के लिए भी जाने जाते हैं. शाहिद इन दिनों अपनी आगामी फिल्मों की तैयारी में काफी व्यस्त चल रहे हैं। हाल ही में खबर आई थी कि वह जल्द ही शशांक खेतान के निर्देशन में बनने वाली फिल्म ‘योद्धा’ में भी नजर आने वाले हैं। फिल्म ‘योद्धा’ को करण जौहर के बैनर धर्मा प्रोडक्शन तले बनाया जा रहा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहिद कपूर ने इस फिल्म का हिस्सा बनने से इंकार कर दिया है। खबरों के अनुसार, फिल्म की शूटिंग शुरू होने से पहले ही मेकर्स और शाहिद के बीच विवाद हो गए हैं। जिसकी वजह से शाहिद ने फिल्म में काम करने से इंकार कर दिया है बताया जा रहा है कि फिल्म की स्क्रिप्ट को लेकर शाहिद और मेकर्स के बीच कुछ मतभेद हो गए थे।

फिल्म ‘कबीर सिंह’ की सफलता के बाद शाहिद कपूर अपने अगले प्रोजेक्ट्स काफी सोच-समझकर चुन रहे हैं। इसके अलावा शूटिंग डेट्स में भी वह काफी आनाकानी कर रहे हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार शाहिद के बर्ताव को देखते हुए करण जौहर ने अपनी इस फिल्म का आधिकारिक तौर पर कोई ऐलान नहीं किया हैं। अब देखना यह है कि शाहिद के फिल्म से खुद को अलग करने के बाद शशांक खेतान और करण जोहर उन्हें मनाते हैं या फिर फिल्म के लिए किसी दूसरे एक्टर को चुनते हैं।

आपको बता दें कि ‘योद्धा’ एक एक्शन फिल्म है। मेकर्स शाहिद के साथ अपनी इस फिल्म की शूटिंग जनवरी, 2021 में शुरू करने वाले थे। लेकिन कहा जा रहा है कि शाहिद ने इस फिल्म के लिए जो डेट्स निकाली थीं, वह उन्होंने अपनी डेब्यू वेब सीरीज के लिए रख दी हैं।