बॉलीवुड इंडस्ट्री से लेकर टीवी शोज के कई लोग कोरोना संक्रमित हो चुके हैं. बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, अनुपम खेर की मां, भाई, भाभी, भतीजी कोरोना संक्रमित हो गए है. इसके बाद से ही बाकी सितारे इस खतरनाक वायरस से खास सावधानी रखते नजर आ रहे हैं. इसी बीच खबर आ रही है कि शाहरुख खान ने कोरोना से बचने के लिए अपने बंगले मन्नत में कुछ खास बंदोबस्त किये हैं.

कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए एक्टर शाहरुख खान ने अपने बंगले मन्नत के चारों तरफ कवर लगा दिया है. शाहरुख खान ने घर के चारों तरफ प्लास्टिक का कवर लगा दिया है.

आपको बता दें कि शाहरुख खान अपनी पत्नी गौरी और तीनों बच्‍चों के साथ रह रहे हैं. ये तो सभी जानते ही हैं कि शाहरुख ने अपना एक 5 मंज‍िला ऑफ‍िस भी कोरोना पेशेंट्स के इलाज के ल‍िए बीएमसी को दे रखा है. शाहरुख ने सावधानी बरतते हुए अपने घर के चारों तरफ कवर लगा दिया है. ऐसा भी माना जा रहा है कि शाहरुख ने कवर कोरोना के डर से नहीं बल्कि बारिश के डर से लगाया है. शाहरुख खान का पूरा घर सफेद रंग की प्लास्टिक से कवर कर लिया है.

विश्व स्वास्थ्य संगठन ने जबसे ये माना है कि कोरोना वायरस हवाओं में भी है सभी अपने-अपने घरों में ही रहना जरूरी समझ रहे हैं. कोरोना वायरस के मामले देशभर में बड़ी तेजी से बढ़ रहे हैं. कोरोना के कारण हुए देश के हलातों को देखते हुए शाहरुख खान इन दिनों फैमिली के साथ घर में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं.