लॉकडाउन में परेशान हैं मनीष पॉल, सोशल मीडिया पर की काम की मांग, कहा- मुंडन होस्ट करने के लिए भी हूं तैयार!

कोरोना वायरस ने लोगों का जीवन तहस नहस कर के रख दिया है कोरोना वायरस के कारण किए गए लॉकडाउन की वजह से फिल्म टीवी सीरियल्स की शूटिंग बंद है इसलिए हमेशा बिजी रहने वाले सेलिब्रिटी भी घर पर रहने के लिए मजबूर है. वो घर से बहार निकलना चाहते हैं काम करना चाहते हैं ऐसा ही कुछ हाल है एक्टर और होस्ट मनीष पॉल का जो घर पर रहकर परेशान हो गए हैं अब काम पर लौटने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

आपको बता दें कि मनीष पॉल अपनी शानदार एंकरिंग के लिए जाने जाते है, इसके अलावा वह कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जलवा भी दिखा चुके हैं. हाल ही कोरोना वायरस को लेकर बनी शॉर्ट फिल्म में नजर आए थे। इसमें उनके काम को बहुत सराहा गया था। अब उन्होंने सोशल मीडिया पर काम मांगा है। इसके साथ ही उन्होंने अपना पोर्टफोलिया तस्वीरें भी शेयर की हैं।

लॉकडाउन के चलते मनीष पॉल काफी परेशान हैं इस लिए मनीष ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कई तस्वीरों का एक कोलाज बनाकर शेयर किया है। इसमें वह अलग अलग लुक में नजर आ रहे हैं। तस्वीर शेयर करते हुए मनीष ने कैप्शन में लिखा, नाम- मनीष पॉल , हाइट – 6 फीट। कॉम्प्लिकेशन- फेयर। मैं एक एक्टर हूं। होस्ट भी हूं (आप पिक्चर्स जूम करके देख सकते हैं)। लॉकडाउन पूरा होने के बाद में शूट करना चाहता हूं। मैं सेट पर सही टाइम पर आऊंगा। मैं पूरे 12 घंटे दूंगा,1 घंटा एक्स्ट्रा भी चलेगा।

पोस्ट शेयर करते हुए मनीष ने ये भी लिखा कि ‘मैं अपना खाना भी घर से ही लाऊंगा और मेरा स्टाफ भी घर से ही खाना लाएगा। वैनिटी में फ्रूट भी नहीं चाहिए और ना ही बिस्किट प्लीज कांटेक्ट करें, फिल्मों के लिए, वेब शो, वेब सीरीज, रिअलिटी शो, होस्टिंग, इतना ही नहीं मुंडन होस्ट करने के लिए भी आप कॉन्टैक्ट कर सकते हैं।

मनीष पॉल का ये फनी अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा है वो काम तो मांग रहे हैं लेकिन अपने ही अंदाज में लोगों का मनोरंजन भी कर रहे हैं. बता दें, मनीष पॉल ने इंडियन आइडल, झलक दिखलाजा , नच बलिए जैसे कई शोज होस्ट किए हैं. वो कई फिल्मों में भी काम करते दिखे हैं।

You may also like...