रश्मि देसाई ने लॉकडाउन के दौरान जीता ये अवॉर्ड, फैंस से लेकर मनोरंजन जगत तक सब दे रहे हैं बधाइयां!

टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई ने बिग बॉस के अलावा भी कई हिट शो में काम किया है. इसी का नतीजा है कि उन्हें लॉकडाउन में भी एक अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है. जिसे पाने के बाद एक्ट्रेस काफी खुश हैं.

बता दें, रश्मि देसाई को इंटरनेशनल आइकॉनिक स्टार ऑफ इंडिया अवॉर्ड 2020 से सम्मानित किया गया है इस बात की जानकारी खुद रश्मि ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर दी है रश्मि ने कैप्शन में लिखा- ”आज एक बड़ा दिन है. एक और पुरस्कार मिला. आदित्य खुराना और अंतर्राष्ट्रीय प्रतिष्ठित पुरस्कार के लिए धन्यवाद. उन सभी को धन्यवाद जिन्होंने मुझे वोट दिया.”

रश्मि के इस पोस्ट को शेयर करने के बाद सोशल मीडिया पर उनके फैंस उनको बधाई दे रहे हैं एक यूजर ने कमेंट कटे हुए लिखा- ‘यू आर राइट पर्सन फॉर दिस’ तोह एक यूजर ने लिखा- ‘आपको अवॉर्ड मिलने की ख़ुशी आपसे ज्यादा मुझे है, रश्मि को अवॉर्ड मिलने के बाद फैंस की खुश का कोई ठिकाना नहीं है और रश्मि भी क़ाफीओ खुश हैं.

रश्मि देसाई सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने फोटोज वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं हाल ही में रश्मि ने अपनी एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है. जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गई है, उनके फैंस उनकी इस फोटो को काफी पसंद किया है. रश्मि ने जो फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है उस फोटो में रश्मि किसी एंजेल से कम नहीं लग रही. उन्होंने व्हाइट कलर का गाउन पहना हुआ है. रश्मि फोटो में कैंडिड पोज देती नजर आ रही हैं.

आपको बता दें कि रश्मि देसाई गूगल के साथ जुड़ गई हैं. गूगल संग मिलकर रश्मि देसाई ने कुछ नया करने का मन बनाया है. रश्मि पहली भारतीय टीवी एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने गूगल के साथ हाथ मिलाया है.

अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो लॉकडाउन से पहले रश्मि की एंट्री एकता कपूर के शो नागिन 4 में हुई थी, लेकिन लॉकडाउन के कारण सभी शो और फिल्मों की शूटिंग रुक गई, इसलिए वह घर पर समय बिता रही हैं और सोशल मीडिया के जरिए फैंस से कनेक्ट रहती हैं.

You may also like...