कोरोना वायरस के कारण किए गए लॉकडाउन के चलते आम लोगों से लेकर सेलेब्रिटीज तक अपने घर पर रहकर ही समय बिता रहा है, ऐसे में सेलेब्रिटीज सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रहे हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं इस बीच जानी-मानी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर बेहद बोल्ड और ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की हैं. जिसके चलते पलक सुर्खियों में आ गई हैं।

आपको बता दें कि पलक तिवारी सिर्फ 20 साल की उम्र में ही उन स्टार किड्स में से हैं, जिनकी फैन फॉलोइंग किसी सुपरस्टार से कम नहीं है. हाल ही में पलक ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर बेहद बोल्ड और ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में पलक बेड पर व्हाइट ड्रेस में बोल्ड पोज देती नजर आ रही हैं।

https://www.instagram.com/p/CAfbaXoH80r/?utm_source=ig_web_copy_link

पलक ने तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘Quite literally a bed head’. वहीं पलक की इस तस्वीर में उनकी खूबसूरती और अंदाज की तारीफें हो रही हैं. लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं जिनको पालक का ये अंदाज पसंद नहीं आया एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा तुम्हे इस तरह के पोज़ देते हुए शर्म नहीं आती, तो वहीँ एक यूजर ने लिखा अभी तो इंडस्ट्री में ढंग से कदम भी नहीं रखा तो ये हाल है बाद मैं क्या होगा, कुछ लोगों ने इससे भी भद्दे कमेंट किए तो वहीँ कुछ लोगों ने ऐसे कमेंट करने वालों ने इनको मुँह तोड़ जवाब भी दिया।

आपको बता दें कि पलक तिवारी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ अपनी जिंदगी की झलक शेयर करती रहती हैं. वो बेहद स्टाइलिश हैं ये बात उनके सोशल मीडिया एकाउंट पर साफ दिखाई देती है. बता दें कि पलक तिवारी श्वेता तिवारी और उनके पहले पति राजा चौधरी की बेटी है।