भाई शोविक के साथ ED के सामने पेश हुईं रिया चक्रवर्ती, सुशांत की बहन श्वेता ने पोस्ट शेयर कर कही ये बात….

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह के FIR कराने के बाद सुशांत सुसाइड केस ने नया मोड़ लिया था सुशांत के पिता के फिर करने के बाद इस मामले में रिया चक्रवर्ती की मुसीबत कम होती नहीं दिख रही है. आज रिया चक्रवर्ती को मुंबई में प्रवर्तन निदेशालय (ED) के सामने पेश भी होना पड़ा है.

रिया चक्रवर्ती के मुंबई में प्रवर्तन निदेशालय (ED) के सामने पेश होते ही सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में भगवान शिव की एक पेंटिंग दिखाई दे रही है, जिसके साथ लिखा है, किसी ने कहा है कि दूसरे के साथ खिलवाड़ करते समय सावधान रहें, क्योंकि आप नहीं जानते कि आध्यात्मिक दुनिया में उसकी रक्षा कौन कर रहा है. वहीं फोटो के कैप्शन में श्वेता ने लिखा है- हर हर महादेव, #justiceforsushantsinghrajput #Warriors4SSR.

आपको बता देन कि सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति के इस पोस्ट पर एक्टर के फैन कमेंट कर ईडी की कार्रवाई पर खुशी जाहिर कर रहे हैं. सुशांत के फैंस का कहना ही की जिसने सुशांत के साथ उसके पैसों के साथ खिलवाड़ किया है उसको सख्त से सख्त सजा मिलनी चाहिए।

वहीं सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने भी सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति के पोस्ट पर कॉमेंट किया है. अंकिता लोखंडे ने श्वेता के पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा है- प्रार्थना.

आपको बता दें कि रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के सदस्यों के खिलाफ 31 जुलाई को ईडी ने मनी लॉन्ड्रिंग का मामला दर्ज किया था. यह मामला कथित रूप से दिवंगत अभिनेता के खाते से 15 करोड़ रुपये के संदिग्ध लेनदेन से संबंधित है. इसी मामले में पूछताछ के लिए रिया अपने भाई शोविक चक्रवर्ती के साथ ईडी कार्यालय पहुंची थीं.

You may also like...