बेटे अरहान को याद कर इमोशनल हुईं मलाइका अरोड़ा, Corona Positive पाए जाने के बाद से हैं परेशान !

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा कोरोना पॉजिटिव होने की वजह से इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई है। मलाइका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. मलाइका अरोड़ा उन एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जो अपनी फिटनेस का पूरा ध्यान रखती हैं. मलाइका कोरोना पॉजिटिव हैं इस बात की जानकारी उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए फैंस को दी थी. हाल ही में एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है जिसकी वजह से वो एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं.

दरसल मलाइका अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है. जिसमें उनका बेटा अरहान और पेट डॉग कैस्पर दिखाई दे रहे हैं. वो दीवार की दूसरी तरफ हैं. मलाइका कोरोना पॉजिटिव होने के कारण अपने बेटे अरहान से नहीं मिल पा रही हैं.

मलाइका अरोड़ा ने बेटे अरहान और पेट डॉग कैस्पर की तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि “प्यार सीमाओं को नहीं जानता, सोशल डिस्टेंसिंग और सेल्फ क्वॉरंटीन में भी हमने एक दूसरे को देखने का तरीका निकाल लिया है, वो आगे लिखती हैं कि मेरा दिल टूट जाता है कि मैं कुछ दिन और अपने दोनों बच्चों को गले नहीं लगा पाऊंगी. उनके प्यारे चेहरे मुझे ताकत और एनर्जी देते हैं.”

आपको बता दें कि मलाइका अरोड़ा हाल ही में एक सोशल मीडिया पोस्ट एक शेयर की थी जिसे लोगों ने काफी पसन्द किया था. मलाइका ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा था कि – ‘कोई वैक्सीन बना दो भाई, नहीं तो जवानी निकल जाएगी.’ अब मलाइका के इस पोस्ट से अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि मलाइका सेल्फ आइसोलेशन से काफी परेशान हो चुकी हैं.

You may also like...