खेतों में काम करते दिखे नवाजुद्दीन सिद्दीकी, सिर पर गमछा, बगल में रखा फावड़ा देख फैंस ने कही ये बात!

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपनी खुद की मेहनत और लगन से आज हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में वो मुकाम हासिल कर लिया है जिसके लिए हर एक्टर तरसता है। उन्होंने हर तरह से किरदार निभाए और लगभग 12 साल के लंबे संघर्ष के बाद आज वो बॉलीवुड के सबसे बेहतरीन कलाकारों में से एक बन गए हैं। हाल ही में एक्टर ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

दरसल बात ये है कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी इस वक्त अपने होमटाउन बुढाना में हैं. नवाजुद्दीन ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे अपने खेत में काम करते हुए नजर आ रहे हैं नवाजुद्दीन खेत में काम करने के बाद अपने हाथ-पैर धोते हुए दिख रहे हैं. उन्होंने व्हाइट टीशर्ट- डार्क कलर की पैंट पहनी हुई है. साथ ही टिपिकल देसी अंदाज में वे सिर पर गमछा बांधे भी नजर आए. इस वीडियो को शेयर करते हुए नवाजुद्दीन ने कैप्शन में लिखा- Done for the day !!! नवाजुद्दीन का ये वीडियो फैंस को बेहद पसंद आ रहा है.

View this post on Instagram

Done for the day !!!

A post shared by Nawazuddin Siddiqui (@nawazuddin._siddiqui) on

नवाजुद्दीन इस वीडियो से इंस्पिरेशन भी लेते दिखे. जहां एक बड़ा बॉलीवुड स्टार देसी अंदाज में अपने खेतों में काम करता दिखा. यूजर्स ने नवाजुद्दीन को जमीन से जुड़ा हुआ इंसान बताया. वहीं कई लोग नवाजुद्दीन के लिए अपना सम्मान भी दिखाते नजर आए.

अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो नवाजुद्दीन सिद्दीकी पिछली बार मोतीचूर चकनाचूर में दिखे थे. इसमें उनके अपोजिट आथिया शेट्टी नजर आई थीं. उनकी फिल्म घूमकेतू ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी.

You may also like...