टीवी एक्टर मोहित सहगल और सनाया ईरानी टेलीविजन इंडस्ट्री के सबसे फेमस कपल्स में से एक हैं. उन्होंने हाल ही में अपने दोस्त गौतम हेगड़े की बर्थडे पार्टी की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. जिसके बाद से वो चर्चा में बने हुए हैं. फोटो में वो अपने सेलेब दोस्तों करण वाही, बरुन सोबती, आशा नेगी, ऋद्धि डोगरा, अक्षय डोगरा के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं.

मोहित सहगल ने बर्थडे पार्टी की फोटोज शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- हैप्पी लॉकडाउन बर्थडे मेरे स्वीट और प्रिय दोस्त. तेरे बर्थडे पर कुछ तो अलग होना था. उम्मीद है कि हमने सारे इंस्ट्रक्शन फॉलो किए. जूते घर के बाहर खोलना, अंदर घुसने से पहले हाथों को सैनिटाइज करना, हमेशा मास्क पहनना. पर मास्क के चक्कर में केक तो खाया ही नहीं. कोई बात नहीं. तुम्हारा दिन अच्छा हो. उम्मीद है कि आने वाला साल तुम्हारे के लिए अच्छा हो. बहुत सारी खुशियां लेकर आए. love you my friend… अल्वेस.

गौतम हेगड़े की बर्थडे पार्टी की तस्वीरों में सोशल डिस्टेंसिंग नहीं दिख रही है सभी स्टार्स साथ-साथ खड़े होकर पोज देते हुए नजर आ रहे हैं सोशल मीडिया पर इसे लेकर सवाल किए जा रहे हैं. वहीं सनाया इरानी ने भी केक कटिंग की फोटोज शेयर की हैं. केक कटिंग के दौरान सनाया मास्क पहने नहीं दिखीं. इसलिए उन्हे भी सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है.

अगर मोहित सहगल और सनाया ईरानी की लव स्टोरी की बात करें तो दोनों की मुलाकात शो ‘मिले जब हम तुम’ के सेट पर हुई थी. शो में सनाया मोहित के अपोजिट रोल में थीं. यहीं से उनके बीच प्यार शुरू हुआ. 25 जनवरी 2016 को कपल ने गोवा में शादी कर ली थी.

Categories: Entertainment