बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या ने हर किसी को दुखी कर दिया है. सुशांत के निधन के बाद बॉलीवुड से लेकर बड़े-बड़े राजनेता तक सुशांत के निधन पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं सुशांत के यूं अचानक चले जाने पर शोक व्यक्त कर रहे हैं. इस बीच सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड कृति सेनन ने सुशांत सिंह राजपूत को याद करते हुए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है. जिसकी सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही हैं।

कृति सेनन ने अपनी पोस्ट में सुशांत के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए लिखा है कि ‘Sush…मुझे पता है तुम्हारा प्रतिभाशाली दिमाग तुम्हारा सबसे अच्छा दोस्त था और सबसे बुरा दुश्मन भी. लेकिन, इस बात ने मुझे अंदर से पूरी तरह तोड़ कर रख दिया है कि तुम्हे जीने से ज्यादा आसान मरना लग रहा था. काश उस समय तुम्हारे पास ऐसे लोग होते, जो तुम्हारे इस बुरे समय में तुम्हारी मदद कर सकते और यह समय आसानी से कट जाता. काश तुमने खुद से प्यार करने वालों को खुद से दूर ना किया होता. काश मैं तुम्हारे अंदर जो कुछ टूट चुका था, उसे जोड़ सकती, लेकिन मैं ऐसा नहीं कर पाई. मेरे दिल का एक हिस्सा तुम्हारे साथ जा चुका है और एक में तुम हमेशा जिंदा रहोगे. मैं तुम्हारी खुशियों के लिए प्रार्थना करना कभी नहीं छोड़ सकती।’

https://www.instagram.com/p/CBfjuqujOnk/?utm_source=ig_web_copy_link

आपको बता दें सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद कृति सेनन को सोशल मीडिया पर इस बात को लेकर ट्रोल किया जा रहा था कि उन्होंने सुशांत की मौत पर सोशल मीडिया पर दुख तक जाहिर नहीं किया. जबकि कृति सेनन सुशांत सिंह राजपूत के अंतिम संस्कार में शामिल हुई थीं. उनके अलावा सुशांत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती, श्रद्धा कपूर, वरुण शर्मा, मुकेश शेट्टी और क्रिस्टल डिसूजा सहित अन्य कई स्टार्स भी शामिल हुए थे।

सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। सुशांत की आत्महत्या से उनके परिजनों के साथ-साथ फैन्स और दोस्त गहरे सदमे में हैं। सुशांत के परिवार वालों ने इस केस में सीबीआई जांच की मांग की है। फ़िलहाल मुंबई पुलिस सुशांत की मौत की वजह तलाशने में जुटी हुई है।

Categories: Bollywood