कुणाल खेमू ने की करीना और सैफ अली खान के सेंस ऑफ ह्यूमर की तारीफ, कहा फैमिली ग्रुप में होता है कॉम्पिटिशन

कुछ दिनों पहले मुम्बई शहर को काफी देर तक बिजली कटौती का सामना करना पड़ा। ग्रिड फैल होने की वजह से जगह जगह पावर कट्स हो गए थे। काफी देर के लिए शहर के कई इलाकों में आवाजाही ठप्प थी। हालांकि पूरे देश मे यह एक आम बात है, मगर देश की आर्थिक राजधानी में बिजली विभाग की ऐसी लापरवाही सोचने पर मजबूर करती है। हर तरफ इसपर प्रतिक्रियाएं आ रही थीं, ट्विटर पर मीम्स बन रहे थे और सेलेब्स भी इस खबर पर अपने अपने तरीके से रियेक्ट कर रहे थे।

View this post on Instagram

It’s a tense situation 🙈😂 #powercut

A post shared by Kunal Kemmu (@khemster2) on

इसी मौके का फायदा उठा के अपनी कला का प्रदर्शन करते हुए कुणाल खेमू ने एक फनी वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। इस वीडियो में उन्होंने देश के छोटे कस्बों के लोगों और मुम्बई के लोगों की बिजली जाने पर आई प्रतिक्रियाओं की आपस मे तुलना की थी।

कुछ देर में वीडियो सोशल मीडिया और वायरल हो गया और लोगों ने उनके सेंस ऑफ ह्यूमर की जम कर तारीफ की। इतना ही नहीं इस वीडियो ने उनकी भाभी करीना कपूर खान का भी ध्यान खींचा। जिसके बाद उन्होंने कुणाल खेमू की इस वीडियो को इंस्टा स्टोरीज में शेयर करते हुए लिखा- “ये इंटरनेट पर आज का बेस्ट पोस्ट है।”

BT के साथ हुए एक इंटरव्यू में कुणाल खेमू से जब इस वीडियो पर करीना कपूर खान की प्रतिक्रिया की बात की गई तो कुणाल खेमू कहते हैं, “हमारे परिवार में आये दिन ऐसे फनी मोमेंट्स आते रहते हैं। करीना और सैफ अली खान का सेंस ऑफ ह्यूमर काफी अच्छा है। फैमिली ग्रुप में हमेशा इसी बात को लेकर कॉम्पीटिशन चलता है कि सबसे ज़्यादा फनी कौन है।”

कुणाल खेमू के वर्क फ्रंट की बात करें तो कुणाल हाल ही में फ़िल्म लुटकेस में नज़र आये थे

You may also like...