अनबन की खबरों के बीच राजीव ने पत्नी चारु संग शेयर की शादी की तस्वीरें, लोगों ने कमेंट करते हुए पूछा ये सवाल…

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन और उनकी पत्नी चारू असोपा के बीच पिछले कुछ दिनों से लगातार अनबन की खबरें आ रही हैं। हालांकि दोनों ने कभी इस बात पर ना कोई बयान दिया और ना ही ऐसा कोई हिंट दिया. अब इन खबरों पर विराम लगाते हुए राजीव ने पत्नी चारु असोपा संग शादी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

आपको बता दें कि राजीव सेन ने ये तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कोई कैप्शन नहीं दिया है. काफी समय बाद राजीव और चारु को तस्वीर में एक साथ देखकर काफी खुश नजर आ रहे हैं. इंस्टाग्राम यूजर्स ने कमेंट करते हुए अपनी खुशी जाहिर की है. एक यूजर ने लिखा- ‘जान में जान जान आई देखकर, हम आप दोनों को एक साथ ही देखना चाहते हैं. प्लीज एक साथ खुशी से रहें’. वहीं एक और यूजर ने कमेंट कर कहा- ‘थैंक गॉड, सब कुछ ठीक है, मैं भगवान से आपके जिंदगी भर के साथ की दुआ करती हूं. मैं आप दोनों की बहुत बड़ी फैन हूं.’ एक यूजर ने दोनों से सवाल करते हुए कहा क्या आपका अलग होना पब्लिसिटी स्टंट था? कुछ फैंस ने कपल की जोड़ी की काफी तारीफ की है।

राजीव सेन के साथ साथ चारु असोपा ने भी शादी की अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है. चारु ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- ‘जिंदगी के किसी भी दिन को मत कोसना, क्योंकि अच्छे दिन खुश‍ियां लाते हैं और बुरे दिन अनुभव, एक सफल जिंदगी के लिए दोनों जरूरी है।

आपको बता दें कि राजीव सेन और चारु असोपा के ब्रेकअप को लेकर काफी चर्चा हो रही थी. हालांकि कपल ने इस बारे में कभी कुछ नहीं कहा, पिछले दिनों राजीव भी घर से दूर दूसरे शहर में नजर आए थे, जब उनके अलगाव की अटकलों ने लोगों का ध्यान खींचा था. फैंस ने राजीव से सवाल किया था कि आप चारु से अलग क्यों रह रहे हो? इसपर राजीव ने लोगों के कंफ्यूजन को दूर करते हुए कहा था कि वे किसी शूट के लिए बाहर आए थे. उनके और चारु के बीच सब ठीक है।

You may also like...