बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद इंडस्ट्री के साथ-साथ उनके फैंस को भी काफी झटका लगा था. सुशांत मामले को लेकर एक्टर के घरवाले, दोस्त और फैंस लगातार सोशल मीडिया पर सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं, लेकिन मामला बस बिहार और महाराष्ट्र की पुलिस के बीच ही अटका हुआ है. इसी बीच सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपने मन की बात कही है.

श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने ट्वीट में लिखा है कि ”मेरा दिल कहता है कि आप सच के साथ खड़े होते हैं. हम बहुत ही सिंपल परिवार से ताल्लकु रखते हैं. जब मेरे भाई ने बॉलीवुड में एंट्री की थी तब उसके पास कोई गॉडफादर नहीं था और ना ही हमारे पास ही इस तरह की कोई शख्सियत है. मेरी आप से यही अनुरोध है कि आप तत्काल इस केस की जांच शुरू कराएं और इस बात का विश्वास दिलाएं कि हर चीजें सुचारू रूप से चलेंगी और सबूतों के साथ किसी तरह का छेड़छाड़ नहीं किया जाएगा. हम न्याय की उम्मीद करते हैं.’

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत को न्याय दिलाने के लिए उनकी बहन लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं. हाल ही में श्वेता सिंह कीर्ति ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें उन्होंने बताया था कि सुशांत एक शिव भक्त थे. सुशांत की बहन श्वेता ने भाई की एक तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था कि ”मैं चाहती हूं कि हर कोई भगवान शिव से प्रार्थना करे, जिससे वो हमें सच्चाई की ओर ले जाए और हमें लड़ते रहने की ताकत दे.”

सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर आत्महत्या, धोखाधड़ी, बेईमानी, घर में चोरी जैसे गंभीर आरोप लगाए हैं. वहीं रिया ने ये मामला बिहार पुलिस से मुंबई पुलिस को ट्रांसफर करने की याचिका डाली है. इसके अलावा हाल ही में, सुप्रीम कोर्ट ने एक याचिका खारिज कर दी है जिसमें सुशांत के केस की सीबीआई जांच की मांग की गई थी.

Categories: Bollywood