B’day Special: कभी ‘कॉफी शॉप’ में काम करती थी Nora Fatehi, जानें ‘डांस क्वीन’ से जुड़ी अनसुनी बातें

नई दिल्ली. बॉलीवुड में अपने टैलेंट के दम पर जगह बनाने वालीं नोरा फतेही को आज कौन नहीं जानता. सोशल मीडिया पर भी नोरा का जलवा काफी तगड़ा है. ‘दिलबर’ गर्ल नोरा फतेही आज अपना 29वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. 6 फरवरी, 1992 को कनाडा में नोरा का जन्म हुआ था. नोरा एक एक्ट्रेस, डांसर होने के साथ ही एक मॉडल भी हैं. आज नोरा के जन्मदिन पर जानते हैं उनकी लाइफ की अनसुनी बातें…

नोरा फतेही ने 2014 में फिल्म ‘रोर’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की और इसके बाद तेलुगू फिल्मों में चांस मिलने लगे. रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के सीज़न 9 में आने के बाद नोरा ने दर्शकों में खास जगह बनाई. इसके बाद 2016 में एक और रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ में नोरा ने डांस का अपना असली टैलेंट दिखाया. बहुत काम लोग जानते होंगे कि नोरा सिर्फ एक शानदार डांसर ही नहीं हैं बल्कि मार्शियल आर्ट्स में भी ट्रेंड हैं.

इंडस्ट्री में अपने डांस से आग लगा देने वाली नोरा सचिन तेंदुलकर की फैन और युवराज सिंह की फ्रेंड हैं. उन्हें क्रिकेट से काफी लगाव है. नोरा फतेही जब कनाडा से इंडिया आई थीं, तब उनके पास महज 5000 रुपए थे. फिल्म इंडस्ट्री में आने से पहले नोरा ने कड़ा संघर्ष किया है. एक इंटरव्यू में नोरा ने बताया था कि उन्होंने पेट पालने के लिए कॉफी शॉप तक में नौकरी की थी. नोरा फतेही टेलीकॉलर की जॉब कर चुकी हैं. इस नौकरी में वह लॉटरी टिकट बेचा करती थीं. नोरा ने ये जॉब छह महीने ही की थी. इसके बाद उन्होंने इस जॉब को छोड़ दिया था.

बता दें नोरा आज अपने करियर में काफी सफल हैं और उनके पास काम की कोई कमी नहीं है. पिछले दिनों वो एक डांस रियल्टी शो में जज बनकर भी नज़र आई थीं. मजह कुछ ही दिन में नोरा ने इस शो की टीम और दर्शकों का दिल जीत लिया था. हाल ही में नोरा फतेही का एक नया गाना ‘छोड़ देंगे’ रिलीज हुआ है. नोरा फतेही का ये म्यूजिक वीडियो रिलीज होते ही यूट्यूब पर धूम मचा रहा है.

You may also like...