COVID19: अक्षय कुमार एक बार फिर कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में मदद के लिए आगे आए, बीएमसी को दिया 3 करोड़ दान

कोरोना वायरस की वजह से पूरा देश परेशान है। हर दिन कोरोना वायरस संक्रमितों की संख्या बढ़ती ही जा रह ही हैं। पीएम मोदी ने कोरोना वायरस से निपटने के लिए 21 दिन का लॉकडाउन किया है। कोरोना वायरस से लोगों को बचाने के लिए बॉलीवुड सेलेब्स हर संभव प्रयास कर रहे हैं. लोगों को जागरुक कर, आर्थ‍िक मदद से लेकर कोरोना वायरस संक्रमितों के लिए क्वारनटीन सेंटर के तौर पर अपना होटल और ऑफ‍िस देकर हर कोई मदद कर रहा है. हाल ही में अक्षय कुमार ने 25 करोड़ की धनराश‍ि पीएम केअर्स फंड में डोनेट की थी. अब अक्षय ने फिर एक बार 3 करोड़ रुपये बृहन्मुंबई म्युनिस‍िपल कॉर्पोरेशन (बीएमसी) को डोनेट कर दरियादिली दिखाई है.

आपको बता दें कि अक्षय ने बीएमसी को मास्क, पर्सनल प्रोटेक्ट‍िव इक्विपमेंट (PPE), रैपिड टेस्ट‍िंग किट और दूसरे मेड‍िकल किट के इंतजाम के लिए 3 करोड़ रुपये डोनेट किए हैं. ट्रेन एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है.

अक्षय कुमार ने गुरुवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर हर उस व्यक्त‍ि को धन्यवाद कहा था जो हमारी सुरक्षा के लिए बाहर काम कर रहे हैं. उन्होंने वीडियो में मुंबई पुलिस में मौजूद अपने एक दोस्त के साथ बातचीत का जिक्र किया. अक्षय ने बताया कि पुलिस की नौकरी कर रहा उनका दोस्त अब अपने घर जाने से डरता है क्योंकि उन्हें डर है कि कहीं उनकी वजह से उनके परिवार का कोई सदस्य कोरोना वायरस जैसी बीमारी के संक्रमण में ना आ जाए. वे लोग दिनभर गलियों-चौराहों में घूमते हैं, कई लोगों से मिलते हैं. अक्षय ने कहा पुलिस फोर्स, सिटी वर्कर्स, डॉक्टर्स, एनजीओ वॉलिंट‍ियर्स, सरकारी कर्मचारी, सब्जी विक्रेता, डिलीवरी पर्सन, गार्ड को भी धन्यवाद कहा है. अक्षय के अलावा बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री कई लोगों ने पुलिस वालों और उन तमाम लोगों को धन्यवाद कहा जो कोरोना वायरस से निपटने के लिए दिन-रात काम कर रहे हैं.

अक्षय कुमार और निर्माता-निर्देशक जैकी भगनानी ने मिलकर कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में लोगों का मनोबल बढ़ाने के लिए म्यूजिक वीडियो ‘मुस्कुराएगा इंडिया’ बनाया हैं। ‘मुस्कुराएगा इंडिया’ वीडियो के माध्यम से स्टार्स ने लोगों को मुस्कुराहट फैलाने का आग्रह किया है वीडियो में अक्षय के अलावा आयुष्मान खुराना, टाइगर श्रॉफ, कार्तिक आर्यन, सिद्धार्थ मल्होत्रा, राजकुमार राव, अनन्या पांडे, भूमि पेडनेकर, कियारा आडवाणी, कृति सैनन और तापसी पन्नू जैसे कई कलाकार अभिनय करते दिखाई दे रहे हैं।

You may also like...