Breaking! बिग बॉस 13 मे सिद्धार्थ को मिले थे कम वोट फिर भी बना दिया विनर- कलर्स की महिला कर्मचारी का वादा..

टीवी के मशहूर एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला अब बिग बॉस सीजन 13 के विनर के रुप में भी जाने जाएंगे. सिद्धार्थ शुक्ला के विजेता बनने के बाद सोशल मीडिया पर काफी सारी प्रतिक्रिया आई हैं. कुछ लोग सिद्धार्थ के विनर बनने से बेहद खुश है तो वहीं कुछ लोगों ने मेकर्स को एक बार फिर बायस्ड बताया है.

इस बीच एक सनसनीखेज खुलासा करते हुए कलर्स चैनल से जुड़ी एक महिला कर्मचारी ने ट्विट कर सबको चौंका दिया है. शो के कुछ समय बाद से ही दर्शक बिग बॉस मेकर्स को बायस्ड बोलते आ रहे हैं, वो भी सिर्फ एक कंटेस्टंट सिद्धार्थ शुक्ला के लिए. लेकिन महिला कर्मचारी के ट्विट के बाद सोशल मीडिया पर एक बार फिर मेकर्स पर बायस्ड होने का इल्जाम लगया जा रहा है.

चैनल की महिला कर्मचारी ने सोशल मीडिया पर लिखा- ‘सिद्धार्थ की जीत एक फिक्सड जीत है. मैं इससे काफी आहात और दुखी हूं. मैं उनके उस बर्ताव से काफी हैरान हूं. मुझे चैनल के साथ काम करना बहुत अच्छा लगा मैं उनके क्रिएटिव डिपार्टमेंट में काम कर रही थी लेकिन फिक्सड शो का हिस्सा नकर मैं और नहीं गिरना चाहती.’ महिला कर्मचारी ने ट्विट करते हुए कहा, ‘ सिद्धार्थ शुक्ला को कम वोट मिलने के बावजूद उनको विजेता बनाना चाहते है. मुझे इसका हिस्सा नहीं बनना है और मैं नौकरी छोड़ने का फैसला कर रही हूं.

आपको बता दें, कि इस समय सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ शुक्ला के खिलाफ और आसिम रियाज के समर्थन मे मुहिम चल रही है. कुछ घंटो से सोशल मीडिया पर #FixedWinnerSiddharth, #BoyCottColorsTV, #Biasedbiggboss जैसे हैशटैग ट्रैंड मे है.

वहीं, महिला कर्मचारी के इस ट्विट के बाद प्रियंका चोपड़ा की बहन मीरा चोपड़ा महिला कर्मचारी के समर्थन में उतर गई हैं. उन्होंने लिखा- ‘आपने जो किया इस पर हमे गर्व है. हमें बहुत पहले से ये बात पता चल गई थी कि सिद्धार्थ शुक्ला को विनर बनाने वाले है.’ मीरा चोपड़ा ने इस पर बात करते हुए आगे कहा- ‘बाकी प्रतियोगियों के साथ अन्याय हुआ है उनको इतने दिनों तक भीतर रखे जाने को गलत ठहराया है. और तो सोशल मीडिया के यूजर ने रश्मि देसाई और आसिम रियाज को विनर बनने के लायक बता रहे हैं.

You may also like...