BB13: पहली बार शहनाज के खिलाफ हुए सलमान खान, कोयना मित्रा ने लगाआ था आरोप कि सलमान शहनाज को करते हैं फेवर!

टीवी रियलिटी शो ‘बिग बॉस 13’ दर्शकों को काफी एंटरटेनिंग लग रहा है. बिग बॉस के इतिहास में पहली बार ऐसा हुआ है जब शो में पंजाबी सिंगर और एक्टर शहनाज गिल और हिमांशी खुराना एक साथ नजर आ रही हैं.

शहनाज गिल ने बिग बॉस के घर में एंट्री करने से पहले ही प्रीमियर एपिसोड में खुद को पंजाब की कटरीना कैफ का टैग दे दिया था. शहनाज की ये बात सुनकर सलमान खान भी काफी खुश नजर आए थे. इसके बाद शुरुआत से ही सलमान खान शो में शहनाज गिल को सपोर्ट करते हुए देखे गए हैं. इस वजह से उन्हें कई बार सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किया गया है.

शो की एक्स कंटेस्टेंट कोयना मित्रा ने भी सलमान खान पर शहनाज को फेवर करने के आरोप लगाया था. कोयना ने कहा था कि सलमान को शहनाज की हर बात सही लगती है, चाहें वो कितनी भी गलत क्यों ना हो.

View this post on Instagram

For whom you are going to support ? Shehnaz or Himanshi For more follow : @biggbossfcofficial

A post shared by Bigg Boss 13 (@biggbossfcofficial) on

आपको बता दें कि शो में पहली बार 10 नवंबर को टेलीकास्ट हुए वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान को शहनाज के खिलाफ बोलते हुए देखा गया. सलमान ने एपिसोड के दौरान हिमांशी और शहनाज के बीच की कंट्रोवर्सी पर बात करते हुए शहनाज से कहा कि आपने हिमांशी की मां के बारे में बिना सोचे समझे गलत क्यों बोला. इसपर शहनाज कहती हैं कि आपको पूरी कंट्रोवर्सी नहीं पता, तो सलमान जवाब में कहते हैं कि उन्हें सब कुछ पता है और वो शहनाज का वीडियो भी देख चुके हैं, जिसमें शहनाज ने हिमांशी की मां के कैरेक्टर और उनके गाने को गंदा कहा था.

उसके बाद सलमान ने ये भी कहा कि ये कंट्रोवर्सी सिर्फ एक साइडेड है. सलमान की ये बात सुनकर शहनाज रोने लगती हैं और कहती हैं कि इसने पहले मेरे बाप के बारे में बोला था तब मैंने इसकी मां के बारे में बोला. फिर सलमान कहते हैं कि आप दोनों अपने साथ दो लोगों को बैठाकर बाद में अपने बीच की चीजों को क्लियर कर लें.

Loading...

You may also like...

shares